Viral: CSK के खिलाफ जीत के बाद Gautam ने हवा में चलाया मुक्का, Dhoni से करी मुलाकात

Mentor Gautam Gambhir ‘s reaction goes viral: लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 211 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए चमत्कारी छह विकेट से जीत दर्ज की. लखनऊ ने अपनी पहली जीत के लिए आईपीएल के इतिहास में चौथा सबसे बड़ा रनचेज किया.

लखनऊ सुपर जायंट्स ने नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटन्स के खिलाफ हार के साथ अपनी आईपीएल जर्नी शुरू की थी. फिल्हाल अब लखनऊ के लिए पहली जीत का इंतजार समाप्त हुआ. सीएसके के खिलाफ मैच में लखनऊ के सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि सपोर्ट स्टाफ भी काफी ज्यादा उत्साहित नजर आया. Read More:IPL 2022: Umran Malik को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- विश्वकप में बुमराह के साथ…

लखनऊ ने मेंटर के तौर पर भारत के पूर्व क्रिकेटर, गौतम गंभीर को नियुक्त किया है. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir Reaction) पूरे मैच में चुप थे और सीएसके के खिलाफ. लखनऊ के चमत्कारी रन चेज़ में किसी भी तरह की कोई भावना नहीं दिखा रहे थे. मगर जैसे ही उनकी टीम ने स्कोर बराबर किया और उन्हें यह स्पष्ट हो गया कि वे जीतने जा रहे हैं. तभी गौतम अपनी कुर्सी पर से कूद पड़े. मैच जीतने के बाद गौतम गंभी के इमोशन खूब दिखाई दिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)

उत्साहित गौतम गंभीर (Gautam Gambhir Reaction) की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर तुरंत ही हिट और फिट हो गई. मैच के 20वें ओवर में जैसे ही आईपीएल की नई सनसनी आयुष बदोनी ने मुकेश चौधरी को अंतिम ओवर में छक्का मारकर स्कोर बराबर किया वैसे ही गौतम उछल पड़े और हवा में मुक्के मारने लगे.

मैच के बाद गौतम गंभीप ने सीएसके कप्तान रवींद्र जडेजा और पूर्व टीम इंडिया के साथी एमएस धोनी के साथ गंभीर की बातचीत. मैच के बाद धोनी और गंभीर को काफी ज्यादा पसन्द किया गया.

error: Content is protected !!