Shane Warne के लिए नहीं जीत पाए IPL तो फूट-फूट कर रोएं Jos Buttler

राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) उस समय फूट-फूट कर रोने लगे जब उन्हें दिग्गज शेन वार्न (Shane Warne) की याद आई। बता दें कि शेन वार्न की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में अब तक का एकमात्र आईपीएल खिताब जीता है। वॉर्न इस साल की शुरुआत में दुखद रूप से इस दुनिया से चले गए। शेन वॉर्न का थाईलैंड में छुट्टियां मनाने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वहीँ राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 में अपने ‘फर्स्ट रॉयल’ वार्न श्रद्धांजलि दे रही है।

इंग्लैंड के बल्लेबाज की भावनात्मक प्रतिक्रिया पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के साथ बटलर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। वहीँ आरआर टीम मैनेजर रोमी भिंडर ने भी इससे पहले, वॉर्न के प्रति बटलर के इमोशनल पल को याद किया था। साथ ही बताया कि कैसे वॉर्न की एक तस्वीर को हाई-फाइव देते हुए उन्हें एक महान खिलाड़ी बताया था।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम के मैच से पहले रोमी भिंडर ने राजस्थान रॉयल्स के तरफ से शेयर किए गए एक श्रद्धांजलि वीडियो में कहा था “हमने उनकी एक फोटो लगाई है, जिसमें हाथ आगे बढ़ा हुआ है। मैंने जोस को कुछ दिनों पहले हाई-फाइव देते हुए देखा था।’

एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा, ‘लेजेंड शेन वार्न के बारे में बात करते हुए रोते हुए जोस बटलर।’ एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘जोस बटलर इंटरव्यू के दौरान दिवंगत शेन वॉर्न के बारे में बात करते हुए टूट गए।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जोस बटलर ने कहा कि शेन वॉर्न हमें बड़े गर्व से देख रहे होंगे।’

वहीँ आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले की चर्चा करें तो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 130 रन का स्कोर खड़ा किया। (Jos Buttler remembers Shane Warne)

Read Also: स्वर्गीय पिताजी को याद कर भावुक हुए Hardik Pandya, बोले-पापा તમે ગુમ છો

error: Content is protected !!