‘मैं थक गया हूं’ हार से निराश Faf Du Plesis ने ये क्यों कहा? इसे कहा हार का जिम्मेदार

IPL 2022 Faf Du Plesis statement after RCB loss: आईपीएल 2011 के तीसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स ने आरसीबी को करारी शिकस्त दी है. यह शिकस्त इसलिए भी करारी थी क्योंकि आरसीबी ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पहाड़ जैसा लक्ष्य बना लिया. आरसीबी ने 20 ओवर में 205 रन बनाए जवाब में बल्लेबाजी करने आए पंजाब किंग्स ने इस लक्ष्य को 19 ओवर में ही हासिल कर लिया. Read More: RCB के खिलाफ जीत से नहीं थम रही है कप्तान Mayank Agarwal की खुशी, बोली ये बात

इस हार से आरसीबी के नए कप्तान फैफ डु प्लेसिस काफी ज्यादा आहत नजर आए. मैच के बाद फैफ ने कहा कि हमारी टीम ने बल्लेबाजी अच्छी की और शायद अगर हम कुछ मौकों पर कैच ले लेते तो मैच जीत सकते थे. अगर हम ओडियन का कैच पकड़ते तो पंजाब के 10-15 रन कम हो जाते थे.

क्या बोले कप्तान? FAF DU PLESIS

वह कहते हैं कि मुझे लगता है कि हमारे तरफ से काफी अच्छी बल्लेबाजी हुई अगर हम आखरी में वह कैच पकड़ लेते को पंजाब के 15-20 रन कम होते मुझे लगता है. आज बहुत ही ज्यादा ओस थी पिच पर जिस वजह से गेंदबाजों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

तो वहीं विपक्षी टीम की तारीफ करते हुए फैफ ने कहा कि पंजाब ने पावर प्ले में ही लक्ष्य को लगभग हासिल कर लिया था. हमारे पास कई मौके आए लेकिन हमने उन मौकों को पकड़ा नहीं शाहरुख खान ने भी अच्छी बल्लेबाजी की.

इसके अलावा फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plesis) ने कहा कि पहली पारी में उन्हें विराट कोहली ने विकेट के बीच में काफी ज्यादा दौड़ाया जिसकी वजह से वह काफी थक गए थे.

वह कहते हैं कि मुझे काफी ज्यादा खुशी है कि मैं अपनी कोहनी की चोट पर से उबर पाया हूं. मैंने डाइविंग पर काफी ज्यादा समय बिताया है. आज शुरुआत में बल्लेबाजी करना मेरे लिए काफी ज्यादा मुश्किल था. क्योंकि गेंद काफी ज्यादा हिल रही थी. शुरुआती 10 गेंदों में मैं सिर्फ एक ही रन बना पाया था. क्योंकि बल्ला पकड़ने में थोड़ी सी मुश्किल हो रही थी मुझे कोहनी की वजह से. इतना ही नहीं इशारों ही इशारों में फाफ ने अनुज रावत और मोहम्मद सिराज को हार का जिम्मेदार भी बता दिया.

error: Content is protected !!