Shubman Gill ने पकड़ा अद्भुत अविश्वसनीय अकल्पनीय कैच, देखें Video

This is exceptional catch by Shubman Gill, just wow! IPL 2022 का पहला मुकाबला खेलने उतरी गुजरात टाइटन्स का आगाज शानदार रहा. गुजरात टाइटन्स ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात ने मैदान पर आते संग ही परचम फहरा दिया. गुजरात के सामने लखनऊ की हालत पॉवरप्ले में खराब ही नजर आई. इसी पॉवरप्ल में गुजरात के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल ने शानदार कैच पकड़ा.

गुजरात टाइटन्स मैच का चौथा ओवर कर रही थी. गेंदबाज थे वरुण एरोन. वरुण की गेंद पर इवन लुईस ने हवाई फायर करने की कोशिश की. बॉल लेग साइड में काफी ऊपर चली गई. जिसके पिछे 30 यार्ड पर खड़े शुभमन गिल ने लंबी दौड़ लगाई. शुभमन इस कैच को पकड़ने के लिए उल्टा दौड़ लगा रहे थे. शुभमन ने उल्टे ही लगभग 20 गज तक दौड़ लगाई और आखिरी में शेर की तरह छलांग लगा दी. शुभमन ने मुश्किल कैच को काफी आसान बना दिया.

फिल्हाल अभी आईपीएल में मात्र चार ही मैच खेले गए हैं. मगर क्रिकेट पंडितों ने पहले ही इस कैच को अभी तक का सबसे बेस्ट कैच घोषित कर दिया है. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह शुभमन गिल की काफी ज्यादा तारीफ हो रही है.

आपको बता दें कि लखनऊ ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए. दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी के पचासे के दम पर 156 रनों का सम्मानजनक स्कोर बना लिया.

गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करी और पॉवरप्ले में ही 3 विकेट ले लिए शमी ने. तो वहीं एक विकेट वरुण ऐरोने ने पॉवर प्ले में चटकाया. Read More: उमेश, कुलदीप और ललित ने किया कमाल, सहवाग बोले- इस बार ‘यादवों’ का IPL

English Summary: Shubman Gill becomes Superman against Lucknow Super Giants

error: Content is protected !!