वीडियो: आपकी रात मैं खास करूंगी, Hattrick लेने के बाद वाइफ धनश्री ने चहल से किया वादा

सोमवार की रात युजव्रेंद चहल (Yuzvendra Chahal Hattrick) की रात थी. बेबोर्न स्टेडियम में इनके कारनामे के चलते राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स (RR vs KKR) को जीते हुए मुकाबले में हार चटा दी. चतुर, चालाक…चहल ने इस मैच में 5 विकेट झटके वो भी हैट्रिक समेत. मैदान पर चहल हिट रहे तो स्टैंड में उनकी पत्नी धनश्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया. धनश्री ने मैच के बाद युजी चहल का इंटरव्यू भी लिया है.

धनश्री चहल (Dhanashree Verma Chahal) का ये इंटरव्यू काफी ज्यादा मजेदार रहा. धनश्री वर्मा, युजी चहल से पूछती हैं कि क्या आप मेरे बिना रह पाएंगे अगर मैं बायो-बबल से अलग हो जाऊं? और आपके साथ आईपीएल में न रहूं? तब चहल शर्माते हुए कहते हैं कि हैट्रिक पर बात करते हैं न. तब धनश्री उनसे हैट्रिक के बारे में पूछती हैं. चहल रिप्लाई देते हैं कि ये मेरी पहली हैट्रिक है.

इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने शेयर करते हुए लिखा है कि…युजी खुश, भाभी खुश और हम भी खुश. ये एक हैट्रिक दिवस है. वीडियो नीचे देखें-

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच भी घोषित किया गया. युजवेंद्र ने 17वें ओवर में 4 बल्लेबाजों को आउट करके पूरा मैच ही पलट दिया था.

Read More: SRH की लगातार 4 जीत की खुशी में झूम उठीं काव्या मरान, देखें वीडियो

मैच के बाद चहल ने कहा कि मैं हमेशा विकेट लेने के लिए ही गेंदबाजी करता हूं. जब मुझे विकेट नहीं भी मिल रहे थे तो भी मैंने कोच और मेंटर के साथ इन्हीं कला को और बढ़ाने की कोशिश की थी. मैं हैट्रिक बॉल पर गूगली डालना चाहता था फिर मैंने सोचा ज्यादा लालच नहीं करनी चाहिए क्योंकि अगर वो बॉल डॉट होती तो भी टीम के हित में ही होती.

हैट्रिक की वीडियो-

error: Content is protected !!