18 साल के ‘Baby AB’ की गर्लफ्रैंड है ‘Superhot’, पिछले 4 सालों से लिव-इन में : Pics

जूनियर एबी डिविलियर्स (Baby AB) के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) की गर्लफ्रेंड का नाम लिंडी मैरी (Lindy Maree) है. बता दें कि लिंडी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 13,000 फॉलोअर्स हैं. पिछले चार साल से ब्रेविस अपनी गर्लफ्रेंड लिंडा को डेट कर रहे हैं. वहीँ ये कपल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोमांटिक फोटो पोस्ट करने से भी नहीं कतराता है.

Lindy Maree
Lindy Maree

सोशल मीडिया सेंसेशन लिंडी

लिंडी मारी सोशल मीडिया पर डेवाल्ड ब्रेविस के साथ ज्यादातर तस्वीरें पोस्ट करती हैं. दोनों की खूबसूरत तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए कितना प्यार भरा हुआ है. वहीँ बता दें की इंस्टाग्राम पर उनके 13,000 फॉलोअर्स हैं. अपनी तस्वीरों में लिंडी बहुत प्यारी लगती हैं.

Dewald Brevis GF
Dewald Brevis GF

डेवाल्ड ब्रेविस 29 अप्रैल 2003 को जोहान्सबर्ग में पैदा हुए थे. कहा जाता है कि बचपन से ही ब्रेविस को क्रिकेट खेलने का शौक था और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स के मार्गदर्शन में क्रिकेट सीखा. दोनों ने साथ में कई नेट सेशन किए, जिससे डेवाल्ड खुद को बेहतर करने में सफल रहे हैं.

Beautiful
Beautiful

डेवाल्ड ब्रेविस ने 20 लाख रुपये के बेस मूल्य के साथ मेगा नीलामी में प्रवेश किया था. चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स ने भी ब्रेविस को खरीदने के लिए बोली लगाई. जहां उन्हें मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने 3 करोड़ में खरीदा. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक मैच के माध्यम से डेवाल्ड ब्रेविस ने आईपीएल में डेब्यू किया.

Baby AB

U19 World Cup 2022 में डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था. ब्रेविस इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, उन्होंने 6 मैचों में 84.33 की औसत से 506 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने दो शतक और तीन पचासे भी लगाए.

Instagram Account – 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by lindy maree (@lindymaree_)

error: Content is protected !!