Sanju Samson: ‘खिसियाई बिल्ली है उससे रन नहीं बनते तो ड्रामे करता है ऋषभ पंत’

Sanju Samson Interview: बीती रात IPL 2022 के 34वें मुकाबले में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. इस ड्रामा के सूत्रधार थे अंपायर और ऋषभ पंत (Rishabh Pant). दरअसल, मैच के 20वें ओवर में ऋषभ पंत अंपायर की गलती से नाराज हो गए और अपने बल्लेबाजों को वापस बुलाने लगे. जिसके चलते मैच बीच में ही रोकना पड़ा. हालांकि थोड़ी देर बाद इसे दोबारा शुरू कराया गया.

इस मैच को राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली से 15 रनों से जीत लिया. इस जीत के बाद संजू सैमसन ने कहा कि…मुझे लगता है कि जिस फुल टॉस गेंद पर छक्का मारा गया. उसे बल्लेबाज नो बॉल मांग रहा था. मैं बस इतना कहूंगा कि वो नो बॉल नहीं थी. जब मैदान पर लड़ाई चल रही थी तो मैं अपने गेंदबाज के पास गया था. मैं उसे समझा रहा था कि आराम से गेंदबाजी कर डरने की जरूरत नहीं है. पहले प्लान में वाइड यॉर्कर थी. मगर अंत में हमने धीमी गति से लेंथ गेंद का प्रयोग किया. यह हमारे लिए फायदेमंद रहा.

Read More: IPL: ऋषभ ने दिखाया गुस्सा, तो चहल ने जड़ दिया कुलदीप को थप्पड़…वीडियो

चहल और बटलर की करी तारीफ

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आगे कहा कि ये पिच इतनी अच्छी थी कि इस पिच पर कोई भी स्कोर मुश्किल नहीं था. इस लीग में हम ज्यादातर टॉस हारते हुए आए हैं. तो इस वजह से हमारे गेंदबाजों के पास ओस में गेंद डालने का अनुभव था. युजवेंद्र चहल से एक कैच तो छूट गया मगर उन्हें पता है कि इस दबाव से निकल उन्हें वापसी कैसे करनी है. जोस बटलर की फॉर्म शानदार है. ये हमारी टीम के लिए अच्छी खबर है.

Read More: वीडियो: Last Over में Umpire ने की बेईमानी, बीच मैदान मारने दौड़ पड़े Rishabh Pant

error: Content is protected !!