आखिरी 5 ओवर में 75 रन ठोक Axar-Lalit ने MI के मुंह से छिनी जीत, बुमराह फुस्स

Axar-Lalit stars DC won by 4 wickets: IPL 2022 में रविवार को लीग में दूसरा मुकाबला खेला गया है. ये मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच था. दिल्ली ने अपने युवाओं की शानदार बल्लेबाजी के दमपर मैच को आखिर की ओवर्स में मुंबई के मुंह से छीन लिया. एक वक्त माहौल ये था कि दिल्ली को जीत के लिए आखिरी पांच ओवर में 56 रन चाहिए थे. साथ ही उनके हाथों में विकेट भी सिर्फ चार बचे थे.

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रनों का लक्ष्य रखा. मुंबई की तरफ से ईशान किशन ने शानदार नाबाद 81 रन बनाए वो भी 48 गेंदों पर. जवाब में दिल्ली की शुरुआत अच्छी रही मगर उसके बाद लगातार दिल्ली के विकेट गिरे और मैच मुबंई की गिरफ्त में आ गया.

Axar-Lalit: दिल्ली को जीत के लिए आखिरी पांच ओवर में 56 रन चाहिए थे. तभी क्रिज पर आए अक्षर पटेल. अक्षर पटेल और ललित यादव ने बुमराह और उनके गेंदबाजों की ऐसी धज्जियां बनाई कि मैच दिल्ली जीत गई.

किस ओवर में कितने रन

16वां ओवर- 15 रन
17वां ओवर- 13 रन
18वां ओवर- 24 रन
18.2 ओवर- दिल्ली की जीत.

दिल्ली के लिए इस मैच के हीरो रहे ललित यादव, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव. अक्षर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 17 गेदों में 38 रन जड़ दिए. तो वहीं ललित ने झोर शुरुआत से आखिर तक संभाले रखा. ललित ने 38 बॉल पर 48 रन बनाए वो भी नाबाद. इन दोनों बल्लेबाजों ने आखिरी पांच ओवर में 75 रन जोड़ डाले. बुमराह ने 20 गेंदों पर अपने 43 रन लुटाए.

मुंबई ने कैसे बनाए 178

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन बनाए. मुंबई के लिए ईशान किशन ने 81 रन बनाए नाबाद सिर्फ 48 गेदों पर. इसके अलावा रोहित शर्मा ने 41 रनों की पारी खेली. Read More: IPL 15: कौन है वो ‘Mystery Girl’, जो पहले ही मैच में Dhoni से ज्यादा वायरल हो गई

error: Content is protected !!