टीम के लिए सेंचुरी कुर्बान कर गए David Warner, सुनिए खुद Powell के मुंह से 20वें ओवर की कहानी

David Warner sacrificed his century for Team: IPL 2021 में कुछ खास प्रर्दशन कर पाने वाले डेविड वॉर्नर IPL 2022 में पूरी तरह से रंग में हैं. बीती रात हुए लीग के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स को 21 रन से हराकर महत्वपूर्ण जीत हासिल की. इस जीत के हीरो रहे रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) और डेविड वॉर्नर(David Warner). वॉर्नर ने नाबाद 92 तो पॉवेल ने 67 नाबाद रन बनाए. इस मैच के आखिरी ओवर की शुरुआत से पहले सबकी निगाह वॉर्नर पर थी. क्योंकि वो 92 रनों पर बैटिंग कर रहे थे. ऐसे में सबको उम्मीद थी कि वॉर्नर अपना शतक लगा लेंगे. मगर 20वें ओवर की समाप्ति पर भी वो 92 रन पर ही वापस आए.

19 ओवर खत्म होते-होते पॉवेल 49 तो वॉर्नर 92 पर खेल रहे थे. ऐसे में एक खिलाड़ी अर्धशतक के करीब था तो दूसरा शतक के. मगर स्ट्राइक पर रोवमैन पॉवेल थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

ऐसे में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टीम को खुद से आगे रखा और शतक की लालच नहीं रखी. ये हम कोई तुक्का नहीं मार रहे हैं. ये बात मैच के बाद इंटरव्यू में खुद पॉवेल ने बताई है. पॉवेल बताते हैं कि 20वें ओवर की शुरुआत में मैंने वॉर्नर से पूछा कि क्या मैं एक सिंगर लेकर आपको स्ट्राइक दूं अगर आप शतक बनाना चाहते हैं तो?

तब वॉर्नर ने कहा कि दोस्त क्रिकेट ऐसे नहीं खेला जाता है. तुम अपनी पूरी ताकत से गेंद मारो और जितना हो सके उतना रन बनाओ. इससे टीम का स्कोर बड़ा होगा. जिसके बाद पॉवेल कहते हैं कि उन्होंने वैसा ही किया.

इस बात से एक तो साफ हो गई है कि वॉर्नर (David Warner) ने टीम के लिए अपना शतक कुर्बान कर दिया. साथ ही उनकी ये कुर्बानी काफी ज्यादा काम भी आई और पॉवेल ने इस ओवर में 19 रन कूट दिए.

error: Content is protected !!