IPL 2022 शुरू होने से पहले CSK को लगा झटका, ये स्टार ऑलराउंडर टीम से बाहर

IPL 2022 CSK: आईपीएल का यह सीजन कई मामलों में खास होने वाला है. पीली जर्सी पहन मैदान पर उतरने वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की अभी तक की सबसे सफल टीम में से एक है. इस टीम ने कप्तान धोनी की अगुवाई में चार बार आईपीएल ट्रॉफी पर अपना कब्जा किया है.

IPL 2022 में भी महेंद्र सिंह धोनी के लड़ाके इस ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाने के लिए उतरेंगे. जिसके लिए महेंद्र सिंह धोनी ने भी कमर कस ली है. हालांकि आईपीएल शुरू होने से पहले ही सीएसके के एक और खिलाड़ी पर लीग से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. इस खिलाड़ी के आईपीएल से बाहर होने से सीएसके (IPL 2022 CSK) को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

यह खिलाड़ी बता दें आपको कि कोई और नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका का स्टार ऑलराउंडर Dwaine Pretorius
है. इन्हें आईपीएल मेगा नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 50 लाख रु. में टीम के साथ जोड़ा था. इस खिलाड़ी को साउथ अफ्रीका की इंटरनेशनल टीम में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के लिए चुना गया है.

Pretorius IPL 2022 CSK
Pretorius

यह सीरीज 23 मार्च को खत्म होगी तो वही. आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से होनी है ऐसे में आईपीएल में शामिल होने के लिए खिलाड़ी को क्वारंटीन में रहना पड़ता है. यही वजह है कि शुरुआती कुछ मैचों में खेलते हुए वो नजर नहीं आ पाएंगे.

आपको बता दें कि 26 मार्च को आईपीएल की शुरुआत होनी है. सीएसके का पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स होना है. इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को Dwaine Pretorius की कमी खल सकती है. तो वही आपको बता दें कि इससे पहले ही सीएसके के दो और स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड भी टीम से बाहर है. उनकी फिटनेस पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आई है.

ऐसे में इस बार चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब दिलाना धोनी के लिए काफी चैलेंजिंग हो गया है.

error: Content is protected !!