IPL: Deepak Chahar के रिप्लेसमेंट के तौर पर इन 3 नामों पर CSK कर रही है विचार

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का पहला मुकाबला 26 मार्च को खेला जाना है. यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में होगा. इस मुकाबले से पहले हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक बड़ा झटका लगा है.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को नई गेंद से हर मैच में लगभग विकेट चटकाने वाले दीपक चाहर (Deepak Chahar) का रिप्लेसमेंट ढूंढना पड़ रहा है. दीपक को चेन्नई ने इस सीजन की मेगा नीलामी के दौरान 14 करोड़ में खरीदा था.

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से दीपक चाहर (Deepak Chahar) अपनी चोट से जूझ रहे हैं. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी और नई गेंद डालने वाला गेंदबाज चाहिए. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उनका विकल्प खोजना काफी मुश्किल होने वाला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

चेन्नई की टीम दीपक चाहर (Deepak Chahar) की जगह प्लेइंग इलेवन में खिलाने के लिए तीन नामों पर विचार कर रही है. इनमें से दो विदेशी खिलाड़ी हैं तो वहीं एक भारतीय. चेन्नई टीम मैनेजमेंट अडम मिल्ने, क्रिश जॉर्डन और युवा तुषार देशपांडे में से किसी एक खिलाड़ी को टीम इलेवन में शामिल कर सकती है.

हालांकि अगर इन तीन नामों पर विचार किया जाए तो न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने इस रेस को जीतते हुए नजर आते हैं. एडम में एक तेज गेंदबाज है. साथ ही T20 में नई गेंद से विकेट लेने के लिए भी जाने जाते हैं. इसके अलावा अंतिम ओवरों में भी उनकी यार्कर बल्लेबाजों को परेशान करती है. उन्होंने सिर्फ 9 ही आईपीएल मुकाबले खेले हैं.

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास इनके अलावा इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस जॉर्डन को खिलाने का भी विकल्प मौजूद है. क्रिस अंतिम ओवरों में किफायती गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. साथ ही वह बल्ले से भी लंबे-लंबे शॉट मारने की काबिलियत रखते हैं.

अगर बात करें तुषार पांडे की तो साल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए इन्होंने 5 मुकाबले खेले थे. साथ ही इस बार घरेलू टूर्नामेंट में भी उसका प्रदर्शन साथ रहा है. वह नई गेंद से गेंदबाजी करने में माहिर हैं. साथ ही उनके पास नई गेंद से विकेट लेने की भी क्षमता मौजूद है.

error: Content is protected !!