Hardik Pandya को IPL में खेलने की अनुमति नहीं दे रहा है BCCI, रखी हैं ये मुश्किल शर्तें

BCCI Will Not Allow Hardik Pandya To Play In IPL: इंडियन प्रीमियर लीग अब ज्यादा दिन दूर नहीं है. इस बहुचर्चित लीग का पहला मैच 26 मॉर्च को खेला जाएगा. हालांकि इससे ठीक पहले ही नई फ्रेंचाइज गुजरात टाइटन्स को झटका लग सकता है. दरअसल, BCCI के सभी कॉन्ट्रक्ड खिलाड़ियों को एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास करना जरूरी होता है. तभी वो आईपीएल का हिस्सा बन पाते हैं. इसी दौरान एनसीए ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के सामने कई नई शर्तें रखी दी हैं. इन शर्तों को पूरा करना जरूरी है. वरना हार्दिक आईपीएल का हिस्सा नहीं हो पाएंगे.

एक मीडिया रिपोर्ट की माना जाए तो, एनसीए हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण और उनके साथी फिजियो मिलकर एक फिटनेस रूटीन टेस्ट रखते हैं. इसमें खिलाड़ियों को 10 ओवर बॉलिंग करना होता है. साथ ही यो-यो टेस्ट भी पास करना होता है. यही चीज अब हार्दिक पांड्या को भी करनी पड़ेगी. अगर वो ऐसा करने में असफल रहेंगे तो उन्हें आईपीएल में खेलने को नहीं मिलेगा.

शर्त

हार्दिक पांड्या को डालने होंगे पूरे 10 ओवर. साथ ही पास करना होगा यो-यो टेस्ट.

ये भी पढ़ें: इन 3 खिलाड़ियों के प्रदर्शन से हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा गदगद, खूब की तारीफ

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से भी नाखुश है BCCI

गौरतलब है कि टी-20 विश्व कप के बाद से ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. विश्वकप से पहले हार्दिक ने आईपीएल में भी गेंदबाजी नहीं की थी. इससे बीसीसीआई के लिए ये सवाल है कि क्या वो आईपीएल में गेंदबाजी करेंगे? यही सवाल हार्दिक पांड्या से भी किया जा रहा है. मगर पांड्या अभी कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं.

हार्दिक से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव समेत कई खिलाड़ी एनसीए में ही थे. यहां उन्होंने अपना फिटनेस टेस्ट पूरा किया और फिर अपनी टीम से जुड़ गए.

Source: Inside Sports

ये भी पढ़ें: DELHI CAPITALS को बड़ा झटका, ये 5 धाकड़ खिलाड़ी हुए शुरुआती मैचों से बाहर

 

error: Content is protected !!