DELHI CAPITALS को बड़ा झटका, ये 5 धाकड़ खिलाड़ी हुए शुरुआती मैचों से बाहर

अभी IPL 2022 की शुरुआत भी नहीं हुई है. लेकिन DELHI CAPITALS की टीम को पहले ही कई मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है. ऋषभ पंत की टीम के लिए एक और बुरी खबर आ रही है. दरअसल, इस बार के सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए शुरुआती कुछ मैच आसान नहीं होने वाले हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि लीग के पहले हफ्ते में एक-दो नहीं बल्कि टीम के पूरे 5 खिलाड़ी खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे. ये सारे के सारे खिलाड़ी विदेशी हैं. इसी वजह से दिल्ली और ज्यादा दिक्कतों में है.

ये खिलाड़ी पहले हफ्ते DELHI CAPITALS की टीम से रहेंगे बाहर

इस बार का आईपीएल कई नजरिए से खास होने वाला है. इसलिए ही जैसे-जैसे ही लीग शुरू होने की तारीख पास आ रही है. फैंस की धड़कनें और तेज हो रही हैं. गौरतलब है कि इस बार कि लीग में 10 टीमें होंगी. जिनमें लखनऊ और गुजरात नई हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि DELHI CAPITALS के आखिर वो 5 खिलाड़ी कौन हैं जो पहले हफ्ते नहीं दिखेंगे मैदान पर. इन पांच खिलाड़ियों में डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, एनरिक नॉर्खिया, मुस्तफिजुर रहमान और लुंगी एनगीडी का नाम शामिल है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

ये भी पढ़ें: सीनियर Virat Kohli नहीं, मैच में इस खिलाड़ी की हर बात मानते हैं कैप्टन रोहित शर्मा

बिना वॉर्नर दिल्ली की राह मुश्किल

मेगा नीलामी में दिल्ली कैपटिल्स ने डेविड वॉर्नर को 6.25 करोड़ में खरीदा था. मगर उन्होंने ये नहीं सोचा होगा कि वॉर्नर आधे आईपीएल में होंगे ही नहीं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि आखिर दिल्ली कैपिटल्स ओपनिंग किससे कराती है. हाल ही की सीरीज में रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को एक ओपनर के तौर पर टीम में खिलाया था. तो क्या ऋषभ पंत टीम की ओपनिंग का जिम्मा संभाल सकते हैं?

ये भी पढ़ें: इन 3 खिलाड़ियों के प्रदर्शन से हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा गदगद, खूब की तारीफ

error: Content is protected !!