Video: लखनऊ के Ayush Badoni ने जड़ा ऐसा SIX, फूट गया महिला फैन का सिर

Ayush Badoni Six Smashes CSK Women fans head: सीजन 15 IPL 2022 के सातवें मैच में फैंस को 100 नहीं बल्कि 200 प्रतिशत इंटरटेनमेंट देखने को मिला.

इस मैच में लखनऊ की टीम ने आईपीएल इतिहास का चौथा सबसे बड़ा लक्ष्य आसानी से पार कर लिया. आईपीएल के इतिहास में पहली बार खेलने आई लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने इस मैच में चार बार की चैंपियन्स चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी. Read More: Viral: CSK के खिलाफ जीत के बाद Gautam ने हवा में चलाया मुक्का, Dhoni से करी मुलाकात

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 210 रनों का विशाल स्कोर बनाया. जवाब में लखनऊ की टीम ने इस टारगेट को 4 विकेट खोकर 20वें ओवर में हासिल कर लिया.

इस जीत के साथ ही लखनऊ ने आईपीएल इतिहास की अपनी पहली जीत दर्ज की. तो वहीं सीएसके के नए कप्तान रविंद्र जडेजा अपना लगातार दूसरा मैच हार गए. आईपीएल इतिहास में यह भी पहली बार हुआ है जब चेन्नई ने अपने शुरुआती दो मैच हारे हों.

आखिरी के 2 ओवर में लखनऊ को जीत के लिए 34 रन चाहिए थे. ऐसे में सीएसके ने गेंदबाजी दी शिवम दुबे को. मैदान पर धोनी ही सीएसके की कप्तानी करते हैं. धोनी का ये दावं का उल्टा पड़ गया. आयुष बदोनी (Ayush Badoni Six) और एविन लुईस ने इस ओवर में 25 रन बटोर डाले. Read More: IPL 2022: Umran Malik को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- विश्वकप में बुमराह के साथ…

19वें ओवर में जब शिवम दुबे गेंदबाजी करने के लिए आए. उनकी पहली ही गेंद पर लखनऊ के ‘बेबी एबी’ कहे जाने वाले आयुष बदोनी (Ayush Badoni Six) ने स्क्वायर लेग पर छक्का मार दिया. ये छक्का सीएसके की एक महिला फैन को जा लगा. उस महिला दर्शक को चोट लग गई और उसका सिर फूट गया. जिसके बाद महिला थोड़ी देर तक दर्द में नजर आई. उसका ट्रीटमेंट किया गया.

error: Content is protected !!