ड्रग बेचने वाले IPL का मजा लेते हुए…’KHANS’ और ANANYA हुए बुरी तरह से ट्रोल

IPL 2022 Aryan Khan with Ananya Panday and Suhana Khan trolled: 1 अप्रैल को IPL 2022 का आठवां मैच खेला गया. कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के इस मैच के दौरान केकेआर के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) उनकी बहन सुहाना (Suhana Khan) और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मैच का लुत्फ उठाते हुए देखे गए.

आर्यन खान (Aryan Khan) ने स्टैंड में बैठे-बैठे टीम को खूब चीयर किया. तो वहीं सुहाना खान (Suhana Khan) भी खिलाड़ियों को खूब चीयर करते हुए नजर आईं. Read More: KKR को चीयर करने पहुंची Suhana-Ananya, बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पानी-पानी

अब आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे को देखकर Netizens सोशल मीडिया पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा है कि… ड्रग डीलर तो आज मैदान पर मौजूद है. तो वहीं एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि… दो ड्रग माफिया आईपीएल का आनंद उठाते हुए. इनको देख कर तो अभी भी ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने ड्रग्स लिया हो. Read More: DHONI को कप्तानी करते देख नाराज हुए JADEJA, बोले- तो कप्तानी छोड़ी ही क्यों?

IPL 2022
IPL 2022
Aryan khan and Ananya Pandey got trolled
Aryan khan and Ananya Pandey got trolled

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में पकड़ा गया था. इस मामले में अनन्या पांडे का नाम भी सामने आया था.

इसी मामले में आर्यन खान और अनन्या पांडे के कुछ व्हाट्सएप चैट भी लीक हुए थे. उसके बाद एनसीबी ने दोनों से काफी ज्यादा पूछताछ की थी. पुरानी मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आर्यन और अनन्या की जो चैट उन्हें मिली थी उसमें वाह ड्रग्स के लेनदेन की बातें कर रहे थे.

English Summary: Aryan Khan and Ananya Pandey got brutally trolled after spotting in IPL 2022 Match.

error: Content is protected !!