RCB के खिलाफ DC की हार के 3 ये हैं 3 बड़े कारण, Pant हैं सबसे बड़े गुनाहगार

IPL 2022 का हर वीकेंड मजेदार है. बीते शनिवार भी एक बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. कल शाम को खेले गए दूसरे मुकाबले में आरसीबी (RCB) ने डीसी (DC) को बुरी तरह तो नहीं मगर अच्छी हार चखाई. तो चलिए आपको बताते हैं मैच के

RCB के खिलाफ DC की हार के 3 बड़े कारण

  •  ऋषभ पंत द्वारा दिनेश कार्तिक को जीवनदान देना

ऋषभ पंत टी-20 में एक ओवररेटेड खिलाड़ी हैं. ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पंत ने अभी तक अपने दम पर कोई भी मैच नहीं जिताया है. हालांकि वो टेस्ट मैचों में अपनी काबिलियत साबित कर चुके हैं. इन्होंने आरसीबी के खिलाफ भी एक बड़ी गलती की. दिनेश कार्तिक जब महज 5 रन पर थे तब पंत ने कार्तिक का कैच छोड़ दिया. जिसके बाद कार्तिक ने जादुई पारी खेली. कार्तिक ने आरसीबी का स्कोर 92 पर 5 विकेट से 189 पर 5 विकेट बना दिया.

  • मिचेल मार्श ने खेली बहुत ही खराब पारी

190 का लक्ष्य वानखेड़े के मैदान पर ज्यादा नहीं था. डेविड वॉर्नर ने ये साबित भी किया. मगर सीजन का पहला ही मैच खेल रहे मिचेल मार्श ने काफी ज्यादा गेंदे पी लीं. जिसके चलते लक्ष्य मुश्किल हो गया. मार्श 14 गेंदों पर मात्र 24 रन ही बना पाए.

  • मुस्तफीजुर रहमान ने डाला बहुत महंगा ओवर

आरसीबी एक वक्त मुसीबत में थी. स्कोर था 132 पर 5. तबी मुस्तफीजुर रहमान पारी का 18वां ओवर करने आए और खूब रन लुटाए. दिनेश कार्तिक ने इन्हें रिमांड पर लेते हुए 28 रन बना डाले. इस ओवर में कार्तिक ने 4 चौके और 2 छक्के जड़े.

Read More-

सुरेश रैना को नजरअंदाज कर धोनी ने दिलवाई थी 30 गुना कीमत, अब है टीम पर बोझ…कटेगा प्लेइंग 11 से पत्ता

IPL 2022: हार के बाद क्या बोले Shreyas Iyer? किसे ठहराया जिम्मदार

वीडियो: उमरान की यॉर्कर पर बोल्ड हुए श्रेयस, डेल स्टेन भी नहीं रोक पाए खुशी

IPL 2022 में सामने आ चुके हैं 5 बड़े ‘मैच विनर’, क्रिकेट में राजनीति की वजह से थे छिपे

 

error: Content is protected !!