वो Virat का IPL जीतने का आखिरी मौका था पर मैंने गोबर कर दिया- Shane Watson

IPL 2016 के फाइनल के लास्ट ओवर में अपनी ख़राब गेंदबाजी को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने एक बड़ा रिएक्शन दिया है. इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उस दिन विराट कोहली के पास आईपीएल को जीतने का एक बड़ा अच्छा मौका था, लेकिन बस उस एक ओवर की वजह से इस ख़िताब को जीतने से चूक गए. अगर बात करें 2016 आईपीएल की तो शेन वॉटसन उस समय RCB का हिस्सा हुआ करते थे.

टूर्नामेंट के दौरान शेन वॉटसन (Shane Watson) काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन फाइनल मैच में वो बेहद महंगे साबित हुए. जिसके वजह से सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 208 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर चुकी थी. वहीँ इस मैच में वॉटसन ने 4 ओवर में 61 रन दिए थे और टीम के सबसे महंगे गेंदबाज़ साबित हुए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shane Watson (@srwatson33)

वहीँ इस मैच के दौरान उन्होंने टीम के लिए आखिरी ओवर डाला था, जिसमें उन्होंने 24 रन दे दिया था. वहीँ जवाबी पारी के लिए उतरी RCB 200 रन पर ही सिमट गई और टीम को 8 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

अब शेन वॉटसन (Shane Watson) ने 6 साल बाद उस आखिरी ओवर पर प्रतिक्रिया दी है. एक पॉडकास्ट पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, “2016 का फाइनल टीम के लिए ऐसा था जिसके बाद मैं बहुत निराश था.क्योंकि मैं जानता था कि RCB का वो मैच जितना कितना महत्वपूर्ण था, क्योंकि टीम ने पूरे सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था.”

शेन वॉटसन ने आगे कहा कि उस समय विराट कोहली बेहतरीन फॉर्म थे और उनके पास बतौर कप्तान आईपीएल को जीतने का मौका था, लेकिन उस एक ओवर की गेंदबाज़ी के बाद उनका सपना टूट गया और मैं अपनी गेंदबाजी को लेकर काफी निराश हुआ, मुझे ऐसा महसूस हुआ की मेरा सबकुछ यहीं खत्म हो गया है.”

Read More: ‘तब सचिन का ऑटोग्राफ लेना चाहता था, फिर सोचा मेरा इंप्रेशन खराब होगा’-Brett Lee

 

error: Content is protected !!