IPL 15: कौन है वो ‘Mystery Girl’, जो पहले ही मैच में Dhoni से ज्यादा वायरल हो गई

IPL 15 Mystery Girl Devika Nair: जी हां, IPL 15 का आगाज हो चुका है. 26 मार्च को हुए मुकाबले में सारा का सारा मेला तो कप्तान धोनी ने लूटा मगर इस मैच में कैमरामैन ने पूरा का पूरा फोकस सिर्फ एक फीमले फैन पर ही रखा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. साथ ही ये बंदी इस साल की पहली मिस्ट्री गर्ल बन गई है.

Devika Nair
Devika Nair

चेन्नई के लिए शानदार 38 गेंदों पर 50 ठोकने वाले धोनी ने महफिल लूटने की कोशिश तो की. मगर मिस्ट्री गर्ल (IPL 15 Mystery Girl) ने उन्हें भी सोशल मीडिया पर ओवर पॉवर कर दिया.

IPL Match 1

सोशल मीडिया पर फैंस इस लड़की फोटो शेयर करके कमेंट कर पूछ रहे हैं कि आखिर ये लड़की है कौन? इन्हीं सब के बीच कैमरामैन को भी खूब ट्रोल किया गया है. कई लोगों ने कैमरामैन के मजे लेते हुए लिखा है कि पहले मैच में ही काम पर लग गए भईया तुम तो.

New Internet Hottie
New Internet Hottie

IPL 15 Mystery Girl Devika Nair: तो चलिए आपको भी बता दें हैं कि इस नई कैमरामैन की बंदी का नाम है देविका नायर (Devika Nair). पेशे से ये एक प्रोफेशनल डिजिटल मार्केटर हैं. ये बात खुद देविका नायर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने खुद पर बनाए मीम्स और वीडियोज शेयर किए हैं.

Devika Nair in Specs

अपनी खूबसूरती के इतने सारे फैंस को देखकर देविका नायर ने इंस्टा पर लिखा है कि…ये दिन मेरे लिए अभी तक जिंदगी का सबसे रोमांचित और शानदार दिन था. मुझे इतने सारे लोगों का प्यार मिल रहा है. इन सब के लिए मैं भगवान का शुक्रिया करती हूं. मैं सभी के प्यार के लिए उन्हें आभार व्यक्त करती हूं.

Internet Hottie

बताते चलें कि देविका नायर रातों-रात फेमस हो चुकी हैं. इनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स भी बहुत ही तेजी से बढ़ रहे हैं.

Read More: IPL के टुकड़े पर पलने वाले Matthew Hayden ने Umesh Yadav को बताया ‘कचरा’

error: Content is protected !!