KL Rahul और Athiya Shetty की शादी फिक्स, साउथ इंडियन वेडिंग की तैयारी शुरू

क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना यराना है शर्मिला-पटौदी से लेकर अनुष्का-विराट तक कई ऐसी जोड़ियां हैं, जिन्होंने प्यार की अनूठी मिसाल कायम करते हुए बॉलीवुड हसीनाओं को अपना साथी चुना। बहुत जल्द इन जोड़ियों में एक और क्रिकेट स्टार शामिल हो सकता है, जिनकी पत्नी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने जा रही हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं क्रिकेट स्टार केएल राहुल (KL Rahul) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की।

KL Rahul

बता दें कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, दोनों के घरवालों ने भी शादी की तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि इस बारे में दोनों के परिवारों की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल इसी साल शादी करने वाले हैं और दोनों की शादी पूरी तरह साउथ इंडियन अंदाज में होगी। सुगबुगाहट ऐसी भी है कि आयोजन भव्य होगा।

Read More: IPL में दोबारा एंट्री का खोला हर्षल पटेल ने राज, बोल- दीदी ने दुनिया छोड़ने से पहले…

मैंगलोर से है परिवार

युवा क्रिकेटर केएल राहुल मैंगलोर से ताल्लुक रखते हैं और अथिया के पिता सुनील शेट्टी भी मैंगलोर के टुलु भाषी परिवार से हैं,  ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल-अथिया की शादी साउथ इंडियन स्टाइल में होगी।बता दें कि बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम माना शेट्टी है और उनके दो बच्चे अथिया शेट्टी और अहान शेट्टी हैं और दोनों बच्चे बॉलीवुड में हैं।

कई बार अथिया और राहुल को एक साथ स्पॉट किया गया है लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है। 18 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने अपना 100वां आईपीएल मैच खेला, जिसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक बनाया।

Bollywood Actress

इस मैच को देखने के लिए दर्शकों गैलरी में अथिया शेट्टी भी मौजूद थीं और इतना ही नहीं अथिया ने राहुल को इंस्टा पर बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश भी किया था जिसे देखकर दोनों के बीच प्यार की गहराई का अंदाजा लगाया जा सकता है।

शादी की डेट जल्द आ सकती है सामने

बताया जाता रहा है कि अथिया और राहुल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले, फिर दोनों सोशल मीडिया फ्रेंड बन गए और धीरे-धीरे दोनों रिलेशनशिप में आ गए। दोनों की नजदीकियों की चर्चा तो हुई लेकिन दोनों ने इस पर चुप्पी साध ली लेकिन लोगों का शक उस वक्त विश्वास में बदल गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

जब केएल राहुल भी इंग्लैंड सीरीज के दौरान अथिया को अपने साथ इंग्लैंड ले गए। इसके बाद दोनों सार्वजनिक रूप से हाथ में हाथ डाले स्पॉट किए जाने लगे, अब सभी को उनकी शादी की तारीख का बेसब्री से इंतजार है, लोगों को उम्मीद है कि जल्द ही इस तारीख का खुलासा हो जाएगा।

error: Content is protected !!