ईशान ने अक्षर को ‘मारी’ गेंद, स्पिनर ने घूर के देखा तो मांगी माफी, सैमसन के कैच ने जीता दिल

भारत ने जिम्बाब्वे को दूसरे वनडे में पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस मैच में कई ऐसे पल आए, जिसने फैन्स को हैरान कर दिया। पिछले वनडे में खराब विकेटकीपिंग की वजह से निशाने पर आए संजू सैमसन ने इस मैच में शानदार विकेटकीपिंग की। उन्होंने विकेट के पीछे एक ऐसा कैच लिया, जिसने फैन्स का दिल जीत लिया। वहीं, मैदान पर ईशान किशन और अक्षर पटेल के बीच विवाद भी नजर आया।

दरअसल, मैच के दौरान जिम्बाब्वे की पारी के 28वें ओवर में शॉन विलियम्स और रेयान बर्ल बल्लेबाजी कर रहे थे। बर्ल के शॉट पर गेंद फील्डिंग कर रहे ईशान किशन के पास पहुंची। ईशान ने विकेटकीपर की तरफ थ्रो किया तो गेंद पिच के पास मौजूद अक्षर पटेल के पीठ पर जा लगी। अक्षर ने तब तक अपने सर को हाथ से ढक लिया था। इस घटना के बाद अक्षर गुस्से में नजर आए और ईशान की तरफ घूर कर देखा। ईशान ने बाद में अक्षर से माफी भी मांगी। यहां देखें वीडियो-

दूसरे वनडे में दीपक चाहर की जगह शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया था। शार्दुल ने निराश नहीं किया और तीन विकेट झटके। उनकी घातक गेंदबाजी की बदौलत जिम्बाब्वे की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 161 रन पर सिमट गई।

टीम इंडिया के विकेटकीपर संजू सैमसन ने शनिवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे के दौरान एक बेहतरीन कैच लिया। सैमसन ने खेल के दौरान जिम्बाब्वे के सलामी बल्लेबाज कैटानो को आउट करने के लिए अपने दाहिने ओर डाइव लगाते हुए एक हाथ से कैच लिया। कैटाने सात रन बनाकर आउट हुए। यहां देखें वीडियो-

भारतीय टीम ने शनिवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे में अपनी बल्लेबाजी पारी की अच्छी शुरुआत नहीं की। पहले वनडे में धवन और शुभमन ओपनिंग उतरे थे। वहीं, दूसरे वनडे में कप्तान केएल राहुल ने धवन के साथ पारी की शुरुआती की। राहुल छह महीने में पहली बार भारत के लिए बल्लेबाजी करने उतरे थे। हालांकि, उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से निराश किया और सिर्फ एक रन बना सके। राहुल को न्याउटी ने एल्बीडब्ल्यू आउट किया।

error: Content is protected !!