गर्व से हिंदी में बोल रहे थे Axar Patel, Dhawan ने भी सीना ठोक किया ट्रांसलेट

टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज में है. पहले ODI में सिराज (Siraj) हीरो बने थे. तो दूसरे ODI में अक्षर पटेल (Axar Patel) होरी बने थे.

उन्होंने हारे हुए मैच में टीम इंडिया को जीताया. उन्होंने 35 गेंदों पर 5 छक्के और चौके के दमपर 64 रन बनाए. इस पारी की वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया. अब एक वीडियो सामने आ रही है. इस वीडियो में अक्षर पटेल (Axar Patel) और डैरेन गंगा (Daren Ganga) की बीच हुई बातचीत को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

अक्षर पटेल और डैरेन गंगा के बीच में शिखर धवन ने एक ट्रांसलेटर की भूमिका प्ले की थी. गंगा ने इंग्लिश में सवाल पूछना शुरू किया. तब अक्षर पटेल ने पूर्व दिल के साथ हिंदी भाषा में सारे सवालों का जवाब दिया. शिखर धवन ने बड़े ही खुशखबरी से इंग्लिश को हिंदी में ट्रांसलेट किया. Read Also: वीडियो: ‘हर बॉल पर टांग खोल लेते हो’, लाइव TV पर ऐसी बात कर वायरल हुए Chahal

हिंदी भाषा को इंग्लिश में बताते हुए शिखर धवन के चेहरे पर एक अलग ही चमक थी. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस अक्षर और शिखर दोनों पर ही खूब प्यार लुटा रहे हैं. इन दोनों की ये वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई. एक यूजर तो लिखता है कि…भाषा व्यक्ति की प्रतिभा को परिभाषित नहीं करता है. आप अक्षर पटेल शानदार हो.

Source: Cricketnmore

error: Content is protected !!