Axar Patel की पिंक बॉल टेस्ट में हुई वापसी, Ashwin से बेहतर भी बेहतर है रिकॉर्ड

India vs Sri Lanka Axar Patel adds value to team said Jasprit Bumrah: भारत और श्रीलंका टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से बेंगलुरू में खेना जाना है. यह मुकाबला डे-नाइट टेस्ट है, जहां पिंक बॉल का इस्तेमाल किया जाता है. भारतीय टीम ने इस पिंक बॉल टेस्ट के लिए खास तैयारी कर रखी है. वहीं अक्षर पटेल (Axar Patel) जैसे ऑल-राउंडर की वापसी से टीम और मजबूत हो गई है. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने भारत के पिछले पिंक बॉल टेस्ट में शानदार प्रर्दशन किया था. यही वजह है कि उन्हें फिट होते संग ही टीम का हिस्सा बना लिया गया है.

टेस्ट टीम के उपकप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मैच के पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. उन्होंने बताया कि अक्षर की टीम में वापसी होगी तो वहीं जयंत यादव को टीम से बाहर होना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: IPL 2022: Orange Cap हासिल कर सकते हैं ये 5 बल्लेबाज, लिस्ट में तीन भारतीय

अक्षर पटेल (Axar Patel) की बात करते हुए जस्सी (Jasprit Bumrah) ने बताया कि उसके फिट होने से टीम की ताकत दोगुनी हो गई है. क्योंकि वो भी रवींद्र जडेजा की ही तरह गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग तीनों में अपना योगदान देते हैं. वो इतना शानदार खिलाड़ी है कि फिट होते ही सीधे किसी भी टीम का हिस्सा बन सकता है. ऐसे खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में जगह देना ही चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshar Patel (@akshar.patel)

संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी

ये भी पढ़ें: ‘छोटा पैकेट, बड़ा धमाका’ चोटिल दीपक चाहर का MS Dhoni ने खोज निकाला विकल्प, दे रहे ट्रेनिंग

बेंगलुरू में ये पहला पिंक बॉल टेस्ट मैच है. यहां कि पिच कैसी होती है ये देखना काफी दिलचस्प होगा. क्योंकि गुलाबी गेंद लाल गेंद से ज्यादा स्विंग करती है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया अक्षर पटेल को टीम में शामिल करती है या फिर मोहम्मद सिराज को.

English Summar

Axar Patel is all set to play in Pink Ball Test against Sri Lanka Bengaluru. Predicted Playing XI.

error: Content is protected !!