उमरान के सेलेक्शन पर Irfan Pathan ने मनाया जश्न, आकाश चोपड़ा को काटा ‘चुन्ना’

Umran Malik celebrates with Irfan Pathan: इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। भले ही उमरान ने रन लुटाए हों, लेकिन इसके साथ ही विकेट भी हासिल किए हैं। यहीं कारण है कि उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम में स्थान दिया गया है। वहीँ उमरान के टीम में शामिल होने से इरफान पठान काफी खुश हैं। पूर्व ऑलराउंडर उनके भारतीय टीम में शामिल किए जाने का जश्न भी मनाया।

बता दें कि उमरान (Umran Malik) कश्मीर से हैं और इरफान पठान (Irfan Pathan) ने वहां के युवा क्रिकेटरों के लिए भी काफी काम किया है। ऐसे में इरफान का उमरान को इंडिया टीम में शामिल किए जाने का जश्न हर तरीके से सही है। इस सेलिब्रेशन का वीडियो इरफान पठान भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीँ वीडियो में इन दोनों के साथ इस दौरान अब्दुल समद (Abdul Samad) भी नजर आ रहे हैं, जो कश्मीर से होने के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद टीम का भी हिस्सा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

वहीँ इन दोनों को इरफान पठान (Irfan Pathan) के नेतृत्व में कश्मीर में क्रिकेट की ट्रेनिंग दी गई है। वीडियो को शेयर करते हुए इरफान ने लिखा कि उमरान मलिक को बहुत-बहुत बधाई। आशा है कि आप अपने डेब्यू पर शानदार शुरुआत करेंगे और इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर के युवा क्रिकेटरों के लिए एक प्रेरणा बनेंगे। इसके साथ ही अब्दुल समद के लिए इरफ़ान ने लिखा कि ‘अपना टाइम आएगा’।

हालांकि इन सब से आकाश चोपड़ा काफी ज्यादा हैरान नजर आए. उन्होंने कहा कि बेशकर उमरान मलिक अच्छी गेंदबाजी कर रहा है. मगर वो भारतीय टीम में शामिल होने लायक अभी नहीं था. साथ ही इरफान पठान को भी उन्हें इतने चने के झाड़ पर अभी नहीं चढ़ाना चाहिए.

Read Also: वो 5 खिलाड़ी जो Mumbai Indians का कभी थे हिस्सा, नहीं खिलाया एक भी मैच

error: Content is protected !!