Deepak Chahar के जूते पर कॉमेंटेटर Uthappa ने उठाए सवाल, कहा- बड़े स्पाइक की है जरूरत

भारत और जिम्बाब्वे के बीच पहला वंडे मुकाबला हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है। जहां भारत के इस दौरे पर बने कप्तान लोकेश राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जहां टॉस के दौरान लोकेश राहुल ने कहा की उन्होंने उस पिच को देखते हुए कहा की इस पिच से क्या अपेक्षा करें उन्हें नहीं पता इसलिए वे कंडीशन का फायदा उठाना चहगें और पहले घंटे में पिच की नमी का फायदा गेंदबाज उठाए यही आशा करते हैं।

दीपक चाहर ने की पारी की शुरुआत चटकाए पहले 2 विकेट

दीपक चाहर टीम इंडिया में लंबे विश्राम के बाद वापसी कर रहे हैं जहां वे चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया का और आईपीएल का हिस्सा नहीं थे ।लिहाजा यह दौरा उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। एशिया कप में दीपक चाहर रिजर्व प्लेयर की श्रेणी में रखे गए हैं।

जिंबाब्वे के खिलाफ ईशान किशन, संजू सैमसन दोनों को ही टीम में जगह दी है । टीम में तेज गेंदबाज की भूमिका में सिराज, दीपक और प्रसिद्ध कृष्णा को जगह दी गई है। वहीं कुलदीप यादव और अक्षर पटेल स्पिन की भूमिका में हैं।

दीपक चाहर अपने पहले ओवर में दिखे थोड़े आउट ऑफ रिदम

दीपक चाहर अपने पहले ओवर में थोड़े आउट ऑफ रिदम लगे । जहां चौथे ओवर तक दीपक अपनी फॉर्म में वापसी कर चुके थे। गेंद उनकी स्विंग हो रही थी और उछाल भी उन्हें मिल रही थी। चौथे ओवर में दीपक चाहर ने काई को 4 रनों पार चलता कर दिया। जहां खबर लिखे जाने तक दीपक ने 6 ओवर में 3 विकेट चटकाए हैं ।

रोबिन उथप्पा ने कहा जूते बदलने की ज़रूरत

इस मैच में कॉमेंटेटर की भूमिका निभा रहे रोबिन उथप्पा ने दीपक चहर के पहले ओवर की तीसरी गेंद पर यह कहा कि उन्हें अपने जूते की ग्रिप को देखते हुए उनके स्पाइक्स को बढ़ाने की बात की, जहां उन्होंने कहा की दीपक अभी अभी चोट से उबर कर आए हैं और विकेट हार्ड लग रही है ऐसा देखते हुए उन्हें अपने जूते में एक्स्ट्रा और बड़े स्पाइक्स लगाना चाहिए। रोबिन ने यह भी कहा की गेंदबाजी के दौरान शरीर का पूरा भार फ्रंट फूट पर जाता है इसलिए जूते बड़ी भूमिका तेज गेंदबाजी में निभाते हैं। यह दीपक चाहर को देखना होगा।

error: Content is protected !!