‘सब लोग मुझे निकालना चाहते थे, कोच द्रविड़ ने सबकी क्लॉस लगाई’…मैन ऑफ मैच लेते आवेश खान का छलका दर्द

आवेश खान ने अपने पुराने बुरे प्रर्दशन को पीछे छोड़ वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए चौथे टी20 में शानदार गेंदबाजी की. आवेश खान ने अपने चार ओवर में मात्र 17 रन देकर 2 बड़े विकेट हासिल किए. इस दौरान उनका इकोनॉमी 4.25 का रहा. उन्होंने पहले ब्रैंडन किंग 13 को चलता किया. तो उसके बाद पिछले मैच के हीरो डेवॉन थॉमस को उन्होंने दीपक हुड्डा के हाथों कैच करवाया. इन दोनों के विकेट ने भारतीय टीम की जीत पक्की कर दी थी.

उन्हें उनकी शानदार गेंदबाजी की वजह से ही ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ भी चुना गया. चलिए आपको बताते हैं कि प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद उन्होंने क्या कहा. Read More: लाइव मैच में पंत ने लिए पूरन के मजे, बॉल हाथ में ले 10 सेंकड तक नहीं किया रन आउट-देखें वीडियो

कोच और कप्तान को दिया अपनी सफलता का क्रेडिट

आवेश खान ने अपनी अच्छी गेंदबाजी का क्रेडिट किसी और को नहीं बल्कि रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को दिया. उन्होंने बाकी सपोर्ट स्टाफ की भी तारीफ की. वो कहते हैं कि उनका टारगेट सिर्फ एक मैच में ही अच्छा करना नहीं है. वो हर मैच में अच्छा करने पर फोकस करते हैं. हालांकि ऐसा हो नहीं पाता. इसके अलावा मैदान पर मौजूद फैंस का भी उन्होंने शुक्रिया किया वो बोले इन फैंस की वजह से यहां घर जैसा माहौल बन गया था.

यह तेज गेंदबाज आगे कहता है कि, ” मैं दिल से आज अच्छा महसूस कर रहा हूं. क्योंकि मैंने पिछले दो मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. लेकिन आज मैंने सिर्फ और सिर्फ अपनी ताकत पर ही फोकस किया. कठिन लेंथ पर गेंदबाजी की और उसका फायदा मुझे मिला. आज के मैच में मैंने सिर्फ और सिर्फ अपनी ताकत पर भरोसा किया. कठिन लेंथ पर गेंदबाजी करी. मेरे कोच और मेरे कप्तान ने मुझसे कहा कि वे मेरा समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने मुझे वापस उछालने के लिए कहा और मेरा बहुत समर्थन किया. मैं अगले मैच पर ध्यान दे रहा हूं जो अभी बचा है. गेंद विकेट में थोड़ी रुक रही थी और इसलिए मैं अपनी धीमी गेंदों को हार्ड लेंथ के साथ मिला रहा था, जिससे मुझे परिणाम मिले. यह मैदान भारत जैसा ही लगता है, घर जैसा लगता है. खुशी है कि भीड़ हमें देखने आई.”

 

error: Content is protected !!