Rohit Sharma ने नहीं सुनी Arshdeep की अरदास, फैंस बोले- हटाओ कप्तानी

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया को मंगलवार को एशिया कप 2022 सुपर-4 मैच में छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। लगातार दूसरे मैच में रोहित शर्मा ने टॉस गंवाया और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने उतरना पड़ा। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टॉस कितना अहम हो सकता है, यह पिछले दो मैच में देखने को मिला। हालांकि टॉस की आड़ में टीम इंडिया की हार को छुपाया नहीं जा सकता है। आखिरी ओवर में भारत को सात रन डिफेंड करने थे और गेंदबाजी का जिम्मा मिला अर्शदीप सिंह हो। युवा तेज गेंदबाज आखिरी ओवर में कप्तान रोहित से कुछ कहने पहुंचा, लेकिन कप्तान ने उनकी बात नहीं सुनी। यह वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

फैन्स ने लिखा कि अगर आप युवा खिलाड़ियों की मैदान पर बात नहीं सुन सकते तो ड्रेसिंग रूम में उन्हें गले लगाने का कोई फायदा नहीं, वहीं एक फैन ने रोहित को घमंडी कप्तान करार दिया। भारत को सुपर-4 में पहले पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था और अब श्रीलंका के खिलाफ भी उसे हार झेलनी पड़ी।

भारतीय टीम अब एशिया कप की फाइनल की रेस से लगभग आउट हो चुकी है। भारत के फाइनल में पहुंचने की आस अब सुपर-4 के बचे हुए सारे मैचों के रिजल्ट पर टिकी हुई है। अफगानिस्तान अगर आज पाकिस्तान के खिलाफ हारता है, तो ऐसे में टीम इंडिया और अफगानिस्तान दोनों ही फाइनल की रेस से आधिकारिक तौर पर बाहर हो जाएंगे। वहीं अगर अफगानिस्तान जीतता है तो फिर भारत की उम्मीदें बनी रहेंगी, लेकिन उसे बचे हुए दो मैचों के रिजल्ट पर निर्भर रहना होगा। भारत को प्रार्थना करनी होगी कि श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान हार जाए और फिर टीम इंडिया अफगानिस्तान को बड़े अंतर से हराए।

 

error: Content is protected !!