RCB-RCB चिल्ला रहे फैंस को Virat Kohli ने दिल बनाकर दिया जवाब, Video

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में पिंक बॉल टेस्ट हो रहा है. ऐसे में आरसीबी (RCB) और विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी. मगर कोहली कुछ खास नहीं कर पाए. हालांकि उनके आउट होने में जितनी गलती उनकी नहीं थी. उससे ज्यादा खराब पिच की थी. कोहली ने 48 गेंदों पर 23 रनों की पारी खेली. उन्हें धनंजल डि सिल्वा की नीची रहती गेंद पर आउट होना पड़ा.

हालांकि बेंगलुरु में पहले दिन दर्शकों का प्यार कोहली के लिए और जोश देखने लायक था. आपको बता दें कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम आईपीएल की टीम आरसीबी (RCB) का होम ग्राउंड है. इसी वजह से ही टेस्ट मैच के बीच में भी फैंस आरसीबी-आरसीबी (RCB-RCB) चिल्ला रहे थे. कोहली ने फैंस का दिल जीतते हुए. उन्हें अपने हाथों से दिल बनाकर खुश कर दिया. साथ ही विराट ने अपनी लाल टी-शर्ट भी दर्शकों को दिखाई.

गौर करने वाली बात ये है कि टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके विराट कोहली ने साल 2008 से अभी तक हर सीजन सिर्फ और सिर्फ आरसीबी के लिए खेला है. वो ऐसा करने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं इस लीग में.

इस साल डु प्लेसिस करेंगे कप्तानी

इतना ही नहीं शनिवार की दोपहर ही आरसीबी ने अपने नए कप्तान की घोषणा कर दी है. जी हां, उन्होंने फैंस को बताया है कि फाफ डु प्लेसिस इस बार आरसीबी की कप्तानी करेंगे.

टीम इंडिया मजबूत हालात में

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने वाली टीम इंडिया ने खराब बैटिंग पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 252 रन बना लिए है. श्रेयस अय्यर ने इस दौरान 92 रनों की शानदार पारी खेली है. तो वहीं जवाब में श्रीलंका फिर से बिखरती हुई नजर आ रही है. उन्होंने अपने 6 विकेट महज 88 रन पर गवां दिए हैं.

ये भी पढ़ें: IND vs SL: पिंक बॉल टेस्ट में Ravindra Jadeja बना सकते हैं डबल रिकार्ड

error: Content is protected !!