Ind vs SL 1st Test: पहले बल्लेबाजी करेगा भारत, गिल को नहीं मिला मौका

Ind vs SL 1st Test: रोहित शर्मा ने टॉस जीता पहले बल्लेबाजी का फैसला. मोहाली में आज भारत और श्रीलंका टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. टीम इंडिया नए कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में ये पहला मैच खेलने जा रही है. तो वहीं पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का ये 100वां टेस्ट मैच है. (Ind vs SL 1st Test)

भारत की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल को टीम इलेवन में मौका नहीं मिला है. हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर टीम में खेलते हुए दिखाई देंगे.

Team India (XI) Rohit Sharma(c), Mayank Agarwal, Hanuma Vihari, Virat Kohli, Shreyas Iyer, Rishabh Pant(w), Ravindra Jadeja, Ravichandran Ashwin, Jayant Yadav, Mohammed Shami, Jasprit Bumrah.

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के हिसाब से देखा जाए तो ये सीरीज बहुत ही जरूरी है भारत के लिए. भारत क्लीन स्वीप करके अपनी स्थिति को सुधारने की कोशिश करेगा. तो वहीं टॉप पर होने वाली श्रीलंका की टीम जीत के साथ ही अपना कारवां आगे बढ़ाना चाहेंगे. हालांकि श्रीलंका भारत में आज तक एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत पाया है. खेले गए 20 टेस्ट मैच में 12 भारत ने जीता है. जबकि बाकी ड्रा रहे हैं. (Ind vs SL 1st Test:)

कौन से चैनल पर होगा प्रसारित

सीरीज के सारे ही मैच स्टार नेटवर्क पर प्रसारित किए गए थे. ऐसे में आज भी आप स्टार के नेटवर्क मैच देख सकते हैं अलग भाषाओं में. भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है.

ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां पाएं?

अगर आप सीरीज का मैच ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप हॉटस्टार पर स्विच कर सकते हैं. साथ ही बाकी क्रिकेट की खबरों के लिए www.wicketlo.com से जुड़े रहें.

फ्री में भी देख सकते हैं यहां मैच

अगर आप मैच फ्री में देखना चाहते हैं तो आप डीडी की फ्री डिश में डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं.

मैच से पहले रोहित शर्मा ने की विराट कोहली की तारीफ

मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने की विराट कोहली की तारीफ

रोहित शर्मा ने कल हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली की खूब तारीफें की. भारत के 35वें कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली वो खिलाड़ी है जो हम सबको क्रिकेट खेलने के लिए प्रेणित करता है. अगर वो अच्छा खिलाड़ी न होता तो 100 मैच न खेलता. क्योंकि मैंने अभी बस 40 खेले हैं.

Source: Cricbuzz

 

 

error: Content is protected !!