Ind vs SA: दूसरे T20 में ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा मौका

Ind vs SA सीरीज का दूसरा मुकाबला आज कटक में खेला जाएगा. दिल्ली में खेले गए पहले मुकाबले में भारत को 7 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी. अगर भारत को अब इस सीरीज में वापसी करनी हैं तो आज का मैच टीम के लिए काफी अहम है. पहले मैच के बाद ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि कप्तान ऋषभ पंत टीम में बड़े बदलाव कर सकते हैं.

ऋतुराज की जगह ऋषभ पंत को करनी चाहिए ओपनिंग

पहले मुकाबले में भारतीय ओपनर्स ने अच्छी शुरुआत दी थी. मगर ईशान किशन ही अच्छी फॉर्म में नजर आए थे जबकि उनके साथी खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ फुस्सी साबित हुए थे. ऐसे में क्रिकेट पंडित और Wicketlo.com का मानना है कि टीम को ऋषभ पंत संग ओपनिंग करवानी चाहिए और मीडिल ऑर्डर में गायकवाड़ की जगह दीपक हुड्डा को शामिल करना चाहिए.

युजवेंद्र चहल को करवाने चाहिए पूरे 4 ओवर

ऋषभ पंत ने पहले मैच में भारतीय दिग्गज युजवेंद्र चहल से सिर्फ 2 ही ओवर करवाए थे. जिसके बाद उनकी चौ-तरफा आलोचना हुई थी. ऐसे में अगर पंत को युजी पर भरोसा नहीं है तो वो रवि बिश्नोई की तरफ रुख कर सकते हैं.

आवेश खान की जगह उमरान मलिक को मिल सकता है डेब्यू

आपको बता दें कि IPL स्टार आवेश खान अभी तक भारत के लिए एक भी अच्छी परफॉर्मेंस नहीं दे पाए हैं. पिछले मैच में भी वो काफी ज्यादा महंगे साबित हुए थे. ऐसे में उनकी जगह उमरान मलिक को टीम में जगह मिल सकती है.

दूसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित Playing 11:

ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक. (Ind vs SA)

Read Also: ‘दुआ करो विराट संन्यास ले ले, अब उसकी फॉर्म आई तो वो 120 शतक मरेगा’- Ricky Ponting

error: Content is protected !!