ऋतुराज की जगह टीम में शामिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी, ईशान का होगा ओपनिंग पार्टनर

दक्षिण अफ्रीका (South Afrcia) के साथ खेली जा रही सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) अपने नाम के अनुसार प्रदर्शन नहीं किया है. उनके बल्ले से रन निकलना तो दूर गेंद पर उनका बल्ला लगाना तक मुश्किल हो गया है. इसलिए ही आखिरी टी20 मैच में उनकी जगह एक स्टार प्लेयर को मौका मिल सकता है. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है.

इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

ताजा मिली जानकारी के मुताबिक साउथ अफ्रीका (South Afirca) के खिलाफ पांचवें टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ की जगह वेंकटेश अय्यर को शामिल किया जा सकता है. IPL में अय्यर ओपनिंग कर चुके हैं. उनके पास ओपनिंग करने का अपार अनुभव मौजूद हैं. ये टीम इंडिया का काम आ सकता है.

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने भारतीय टीम के लिए 9 टी20 मैचों में 133 रन बनाए हैं. अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए ओपनिंग करते हुए ढेरों रन बनाए हैं IPL में.

ऋतुराज रहे फ्लॉप

इस सीरीज में अभी तक ऋतुराज गायकवाड़ अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. वह रन बनाने के लिए जूझते नजर आए. ऋतुराज गायकवाड़ अभी तक 4 मैचों में 21.50 की औसत से सिर्फ 86 रन ही बना सके हैं. इसमें एक पचासा शामिल है.

दिखेगी मैदान पर नई जोड़ी 

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अभी तक इस सीरीज में अच्छे हाथ दिखाए हैं. अगर उनके साथ वेंकटेश अय्यर को पारी की शुरुआत करने का मौका मिलता है, तो टीम इंडिया को एक नई ओपनिंग जोड़ी मिल जाकती है. IPL 2022 में फ्लॉप रहने वाले वेंकटेश आतिशी बैटिंग के लिए जाने जाते हैं.

Read Also: Gaba Test: ‘मैच खत्म होने दो इसकी गां$ तोडूंगा’, शार्दुल ठाकुर की क्लास लगाना चाहते थे रोहित शर्मा

error: Content is protected !!