IND vs SA: चौथे मैच से पहले आई बुरी खबर, हैदराबाद का ये खिलाड़ी सीरीज से बाहर

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही टी20 सीरीज दिलचस्प मोड़ पर आकर खड़ी हो गई है. मगर चौथे मैच से पहले एक बुरी खबर आ गई है.

अभी तक खेले गए पहले तीन मैच में मेहमान टीम ने 2-1 से बढ़त बना ली है. साथ ही उन्हें ही सीरीज जीतने का दावेदार भी माना जा रहा है. चौथा मैच 17 जून को खेला जाना है. मगर साउथ अफ्रीका के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल विपक्षी टीम का स्टार खिलाड़ी जो कि IPL 2022 में हैदराबाद टीम का हिस्सा था वो सीरीज से बाहर हो गया है. इस खिलाड़ी का नाम है एडेन मार्करम. मार्करम पहले तीन मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं थे.

सूत्रों के हवाले से जो खबर आई है उसके मुताबिक ये खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है.

मार्करम हाल ही में आईपीएल के 15वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते नजर आए थे. टूर्नामेंट में वह शानदार लय में थे. उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी देखने को मिले थे.

Read Also: इंग्लैंड दौरे से पहले बड़ा झटका! इंग्लैंड में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी बाहर

English Summary: India vs South Africa T20 series begins to become interesting. Team India lost first two T20 but came back harder and stronger in third T20. In recent NEWS Cricket South Africa mentioned that Aiden Markram is no longer available for T20 series because he is corona positive. 

error: Content is protected !!