हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार बना Rishabh Pant का दोस्त, महीनों बाद हुई थी वापसी

Rishabh Pant and Hardik Pandya both are flop: साउथ अफ्रीका और भारत के बीच जारी 5 मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। वहीँ  टीम इंडिया को  टी20 में भी 4 विकेट से शिकस्त खानी पड़ी है। बता दें की इस हार की सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के दोस्त के सिर पर फोड़ी जा रही है, जिसके बाद टीम सीरीज में  0-2 से पिछड़ गई है।

भारतीय टीम की हार की बड़ी ज़िम्मेदारी

टीम इंडिया को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी में लगातार दूसरी शिकस्त झेलनी पड़ी है। हालांकि लगभग सारी टीम का प्रदर्शन ही निराशाजनक रहा है, लेकिन इस में पंत के दोस्त हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम सबसे ऊपर है। पांड्या इस मैच में फ्लॉप नजर आएं जिसके बाद उन्होंने कप्तान के साथ ही साथ फैंस को निराश किया है।


प्रदर्शन रहा फ्लॉप

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और घातक गेंदबाजी के लिए मशहूर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दोनों ही एरिया में विफल रहें। जहां बल्लेबाजी करते हुए 12 गेंदों में 9 रन बनाएं, तो गेंदबाज़ी के दौरान रन लुटाते हुए 10.33 की इकॉनमी से  3 ओवर में 33 रन दे डाले, जो टीम को काफी महंगा साबित हुआ।

पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन

हार्दिक पांड्या ने इस सीरीज के शुरुआती मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी, हालांकि वह इसको बरक़रार नहीं रख सकें। उन्होंने पहले टी20 में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 12 गेंदों में 31 रन बनाएं, वहीँ 1 ओवर में उन्होंने 18 रन भी लुटाएं थें।

Read Also: Rishabh Pant की इन 3 तीन गलतियों ने डुबाई टीम की नैया, DK का हो सकता था बेहतर इस्तेमाल

Read Also: Rishabh Pant की इन 3 तीन गलतियों ने डुबाई टीम की नैया, DK का हो सकता था बेहतर इस्तेमाल

error: Content is protected !!