‘तुम मुझसे बात करने में OK हो’, संजय मांजरेकर ने लड़ाई के बाद की ‘जडेजा’ से बात, देखें वीडियो

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने अपनी बैटिंग से काफी प्रभावित किया। रवींद्र जडेजा नंबर 4 पर बैटिंग करने आए और आउट होने से पहले 29 गेंदों पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 35 रन बनाए। रवींद्र जडेजा की इस पारी के दमपर टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिक्सत दी। भारत को मिली इस जीत के बाद संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा का आमना सामना हुआ।

जडेजा और संजय मांजरेकर के बीच रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं। संजय मांजरेकर द्वारा की जाने वाली आलोचना से दुखी होकर एक वक्त जडेजा ने खुद ट्वीट कर मांजरेकर पर निशाना साधा था। जडेजा ने ट्वीट कर लिखा था, ‘मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूं। जिन्होंने कुछ हासिल किया है उनका सम्मान करना सीखो। मैंने आपके मुंह के बवासीर से काफी कुछ सुना है।’

संजय मांजरेकर ने जडेजा की आलोचना करते हुए उन्हें बिट्स एंड पीस क्रिकेटर कहा था। मतलब ऐसा क्रिकेटर जो टुकड़ों में प्रदर्शन करता हो ना पूरा बल्लेबाज और ना ही गेंदबाज। अब पाकिस्तान को मिली जीत के बाद संजय मांजरेकर ने जडेजा के साथ बातचीत की है।

मांजरेकर ने जडेजा से बातचीत शुरू करने से पहले उनसे पूछा, ‘तुम मुझसे बात करने में पूरी तरह से सहज हो?’ जिसपर जडेजा कहते हैं, ‘हां सर बिल्कुल।’ जिसके बाद संजय मांजरेकर रवींद्र जडेजा से उनके और टीम के प्रदर्शन के बारे में सवाल करते हैं जिसपर जडेजा बड़े ही सौम्यात से जवाब देते हैं।

 

error: Content is protected !!