वीडियो: दीपक हुड्डा ने खेला क्रिकेट इतिहास का सबसे बेहतरीन शॉट, एक्सपर्ट बोले पहली बार देखा

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में दीपक हुड्डा को खेलने का मौका मिला। पिछले कुछ समय से दीपक हुड्डा बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर लगातार चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाबी हासिल की है। हालांकि, पाकिस्तान के खिलाफ वह कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके, लेकिन इसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहे हैं।

अनोखे शॉट की वजह से हो रहे हैं ट्रेंड

इन 2 बड़ी गलतीयों की वजह से हारा भारत, ये हैं मैच के मुजरिम अच्छी शुरुआता के बाद भारतीय बल्लेबाजी पर पाकिस्तानी गेंदबाजों ने मिडल ओवर में ब्रेक लगाने की कोशिश की। ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद सबकी नजरें दीपक हुड्डा पर टिकी हुई थी। दीपक हुड्डा ने 14 गेंदों में 16 रन बनाकर अहम योगदान दिया। लेकिन इस दौरान उन्होंने एक अजीब शॉट खेला जिसे देखकर नॉन-स्ट्राइक पर खड़े विराट कोहली भी हैरान रह गए।

वायरल हो रही है दीपक हुड्डा की तस्वीर इस शॉट को लगाने के साथ ही दीपक हुड्डा की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शॉट लगाने के लिए दीपक एक अलग ही तरह के पोज में चले गए थे, जिसे मजाकिया अंदाज में सोशल मीडिया पर डांसिंग स्टेप्स भी कहा जा रहा है। हुड्डा के अलावा कोहली ने भी शानदार बल्लेबाजी की। विराट कोहली ने एशिया कप में लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया। उन्होंने 36 गेंदों में टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का 32वां अर्धशतक लगाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

error: Content is protected !!