वो 3 गेंदबाज जो जल्द ही फ्लॉप भुवनेश्वर कुमार की ले सकते हैं टीम इंडिया में जगह

भारत और ऑस्ट्रेलिया  के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से शानदार जीत हासिल की। इस मैच में टीम इंडिया ने 208 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा जरूर किया था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों के रन लुटाने के चलते टीम के हाथों ये मैच फिसल गया। वहीं मैच में 19वें ओवर करने आए भुवनेश्वर कुमार टीम के लिए विलेन बनकर सामने आए है।

ऐसे में अब तो भुवनेश्वर कुमार के लगातार फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए ये कयास लगाया जा रहा है कि उनकी टी-20 टीम में जगह हाथ से जा रही है। उनकी गति भी अब कम हो गई है। ऐसे में उनकी जगह पर खतरा मंडरा रहा है, आइये जानते है कौन से 3 खिलाड़ी उनकी जगह जल्द ही ले सकते है।

ये 3 गेंदबाज जो जल्द ले सकते है Bhuvneshwar Kumar की जगह

1. मोहसिन खान

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहसिन खान (Mohsin Khan) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया आजमा सकती है। बता दें मोहसिन खान लगातार 150 KMPH की रफ्तार से गेंदबाजी करने का माददा रखते है। उन्होंने आईपीएल 2022 में इस तेज गेंदबाज ने 5.97 की शानदार इकोनॉमी से गेंदबाजी करते हुए 9 मैचों में कुल 14 विकेट झटके थे। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार के फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए ये कयास लगाया जा रहा है कि उनकी जगह खतरे में है।

error: Content is protected !!