पूरा विश्व क्रिकेट है हैरान, Ian Bishop बोले- वो किसी भी टीम के लिए ‘Gold’ है

Ian Bishop hails Hardik Pandya: IPL 2022 दर्शकों के लिए कई मायने में नया रहा है. इस बार लीग में नया चैंपियन सामने आया है. गुजरात टाइटंस का ये पहला टूर्नामेंट था. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में उन्होंने पहली बार में चौका मारते हुए लीग जीत ली. गुजरात टाइटंस की कामयाबी में बड़ा हाथ हार्दिक पांड्या का भी रहा है. जिन्होंने सिर्फ कप्तानी से ही नहीं बल्कि बल्ले और गेंद दोनों से ही टीम को अहम योगदान दिया. हार्दिक का ये प्रर्दशन देख क्रिकेट जगत हैरान है. पिछले कुछ सालों से हार्दिक लगातार चोटों से परेशान थे. जिसके चलते उन्हें भारतीय टीम से भी निकाल दिया गया था.

हार्दिक पांड्या की प्रशंसा की कड़ी में अब पूर्व दिग्गज विंडीज खिलाड़ी इयान बिशप भी जुड़ चुके हैं. सीजन की शुरुआत में हर किसी को हैरानी थी कि आखिर हार्दिक पांड्या को क्यों कप्तान बनाया गया है. हार्दिक के पास इससे पहले कप्तानी करने का कोई भी अनुभव नहीं था. साथ ही साथ वो फॉर्म में भी नहीं थे. हार्दिक ने IPL 2022 में 487 रन बनाए और 8 विकेट भी लिए. फाइनल मुकाबले में भी उन्होंने 30 गेंद पर 34 रन की अच्छी पारी खेली थी. अब उनकी कप्तानी की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. Read Also: CSK के इतिहास की ये सबसे 5 बड़ी गलतियां, साबित हुई बहुत बड़ी भूल

गोल्ड खिलाड़ी बताया

अपने ट्विटर अकाउंट का सहारा लेते हुए इयान बिशप ने कहा कि हार्दिक पांड्या किसी भी टीम के लिए एक बड़े खिलाड़ी हैं. अगर वो फिर हैं और गेंदबाजी कर रहे हैं. इयान बिशप कहते हैं कि अगर हार्दिक लगाता गेंदबाजी करने लगता है तो वो किसी भी टीम में विश्व की फिट हो सकता है. वो एक गोल्ड है. इसके अलावा बिशप ने उन्हें पहले ही सीजन में ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई भी दी.

बिशप ने कहा, “हार्दिक पांड्या और उनके गुजरात टाइटंस साथियों को उनके पहले सीजन में आईपीएल जीतने के लिए बधाईय अद्भुत गेंदबाजी इकाई और इतने सारे अलग-अलग लोग पूरे सीजन में आगे बढ़ रहे हैं.” इस पूरे आईपीएल सीजन में टॉप लेवल के प्रदर्शन ने हार्दिक को अगले महीने साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी घरेलू T20I सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी का मौका दिया.

 

error: Content is protected !!