‘मैं रन नहीं बना पा रहा था, सहवाग ने आकर मुझे घूंसा मारा’, रॉस टेलर ने लगाए गंभीर आरोप!

इंडियन प्रीमियर लीग की वजह से कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों में गहरी दोस्ती है। आईपीएल में युवा और अनकैप्ड क्रिकेटरों को अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खेलने का मौका मिलता है। न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉस टेलर और वीरेंद्र सहवाग के बीच काफी अच्छी दोस्ती रही है। लेकिन इस बीच रॉस टेलर ने सहवाग को लेकर एक चौकाने वाला बयान दिया हैं।

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर ने सनसनीखेज दावा किया है कि आईपीएल में जब वे खराब फॉर्म से जूझ रहे थे तब वीरेंद्र सहवाग ने एक दिन आकर उन्हें घूंसा मारा दिया। रॉस टेलर ने यह बात अपनी ऑटोबायोग्राफी ब्लैक एंड व्हाइट में लिखी है।  टेलर ने अपनी किताब में जो लिखा उसका कुछ हिस्सा Stuff.co.nz ने छापा है।

रॉस टेलर ने सहवाग के बारे में लिखा

रॉस टेलर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में खुलासा किया कि एक मैच के दौरान सहवाग मैदान के चारों तरफ शॉट मार रहे थे। जबकि मैं घबरा रहा था क्योंकि दिल्ली ने मुझे काफी पैसे देकर खरीदा था। मेरे चेहरे पर दबाव साफ झलक रहा था। ऐसे में सहवाग जो कि मनमौजी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे, वो मेरे पास आए और मुझे घूंसा मार कर कहा, ‘रॉस, जैसे तुम झींगे खा रहे थे, वैसे ही बल्लेबाजी करो।’ दरअसल, रॉस टेलर सहवाग के साथ इस मैच से ठीक एक दिन पहले एक रेस्टोरेंट में जाकर झींगा का आनंद लिया था।

टेलर ने आगे लिखा कि सहवाग ने मुझे अहसास कराया कि मुझे खेल को एन्जॉय करते हुए खेलना चाहिए। सहवाग दबाव वाली परिस्थितियों में भी क्रिकेट शौक और सिर्फ मनोरंजन के लिए खेलते रहते थे। सहवाग ने मुझे भी इस तरह बल्लेबाजी करने को कहा जिससे मुझे काफी मदद मिली।

error: Content is protected !!