RCB के कप्तान ने अपने इस खिलाड़ी को बताया मैच विनर, बोले-कार्तिक धोनी से बेहतर

Hasaranga Picks four wicket for RCB, Faf Du Plesis: बीती रात रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 3 विकेट से हरा दिया. इस जीत के बाद आरसीबी के नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टीम को जीत दिलाने वाले खिलाड़ियों का जिक्र किया.

आपको बता दें कि आरसीबी ने टॉस जीतकर कोलकाता को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. जिसके जवाब में कोलकाता 20 ओवर भी नहीं खेल पाई. कोलकाता 128 रन ही बना पाई. आरसीबी ने यह टारगेट 4 गेंद रहते हुए हासिल कर लिया. फाफ डु प्लेसिस ने मैच के बाद अपने स्टार खिलाड़ियों की बात करी है.

मैच के बाद फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि मुझे इस जीत से काफी ज्यादा खुशी है. जिन मैचों में मार्जिन कम होता है. वह मैच जीतना काफी ज्यादा जरूरी होते हैं. इस पूरे मैच के दौरान ही हमने पॉजिटिव खेलने की सोच रखी. हमारे तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की. शुरुआत में गेंद काफी ज्यादा हिल रही थी. आज पिच में उछाल भी था. हमारे लिए इस रनचेज में कभी भी कोई दिक्कत नहीं थी. हमें बस विकेट बचाए रखने की आवश्यकता थी. Read More: विश्वकप टीम में चुने जाने वाले पहले खिलाड़ी होंगे Hardik, इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी

फाफ ने कहा कि हमें मैच में दिमाग शांत रखने की जरूरत थी और हमारे पास दिनेश कार्तिक थे. जो कि एम एस धोनी जितने ही शांत हैं. हमारी टीम में एक दूसरे से अच्छी बॉन्डिंग है. हम सब एक दूसरे से आईडिया लेते हैं. इसलिए हमारी टीम इस बार काफी अच्छी है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के लिए वानिंदू हसारंगा ने 4 विकेट हासिल किए. इसके अलावा आकाशदीप ने तीन और हर्शल पटेल ने दो तो मोहम्मद सिराज को एक विकेट हासिल हुआ. छोटे टारगेट का पीछा करने उतरी आरसीबी के 3 विकेट 17 रन पर ही गिर गए थे.

Scorecard देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंस्कोरकार्ड

error: Content is protected !!