इंग्लैंड में Harshal Patel ने बल्लेबाजी से धमाल करने के बाद गेंदबाजी से किया बूम-बूम

हर्षल पटेल (Harshal Patel) के ऑलराउंडर प्रदर्शन की बदौलत भारत ने रविवार को नॉर्थम्प्टन के काउंटी ग्राउंड में खेले गए दूसरे टी-20 प्रैक्टिस मैच में नॉर्थहैम्पटनशायर को 10 रन से हरा दिया. भारतीय टीम की बल्लेबाजी इस मैच में फेल हो गई. वो तो भला हो हर्षल पटेल का जिन्होंने 36 गेंदों पर तूफानी 54 रन बना डाले.

जवाब में भारतीय गेंदबाजों ने नॉर्थहैम्पटनशायर की टीम 19.3 ओवर में 139 रनों पर ऑलआउट हो गई.

इस अभ्यास मैच में भारतीय टीम के लिए आवेश खान, युजी चहल, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह ने दो-दो विकेट हासिल किए. तो वहीं प्रसिद्ध कृष्णा और वेंकटेश अय्यर को एक-एक विकेट मिल गए.

भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग का फैसला किया. ये फैसला बैकफायर कर गया. भारतीय टीम ने 8 रनों पर ही 3 विकेट गवां दिए. इसके बाद कुछ देर के लिए दिनेश कार्तिक ने पारी को संभाला उन्होंने 34 रन बनाए. मगर जब स्कोर 72 पर 5 विकेट था तब वो आउट हो गए.

इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए हर्षल पटेल ने 36 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 54 रन बनाए, इसके अलावा वेंकटेश अय्यर ने 20 रन की पारी खेली. जिसकी बदौलत भारत ने 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए.

आपको बता दें कि भारतीय टीम को टी-20 सीरीज खेलनी है 7 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ. इस वजह से ये वार्म-अप मुकाबले काफी ज्यादा अहम हैं. पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम के लिए यही खिलाड़ी उतरने वाले हैं.

Read Also: ब्रॉड को कूटने के बाद बुमराह को वाइफ से मिला रात को ये स्पेशल गिफ्ट, खुद बताया कैसा हुआ फील

English Summary: In Second T20 Warm-Up match Harshal Patel saved India with blistering 36 ball 54. After blistering batting Harshal Patel done some heroics with ball and took two wickets. On the other hand every Indian bowler took atleast one wicket each.

error: Content is protected !!