‘उस वक्त मेरी नब्ज का चौराहा हो रखा था’- Harshal Patel

RCB के लिए अब दिग्गज गेंदबाज बन चुके हर्षल पटेल (Harshal Patel) डेथ गेंदबाजी के वजह से हमेशा ही चर्चा में रहने लगे हैं. Eliminator में इन्होंने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाड़ियों के ऊपर अंत में जबरदस्त अंकुश लगा मैच RCB को जिताया था. दरअसल, LSG को मैच जीतने के लिए आखिरी 3 ओवर में 41 रनों की दरकार थी. हर्षल गेंदबाजी के लिए आए और 6 रन वाइड के दे दिए. जिसके बाद लखनऊ को जीत के लिए 18 गेंद पर 35 रनों की दरकार हो गयी. इसी विषय पर गेंदबाज ने अब चुप्पी तोड़ी हैं कि उस वक्त उन्हें कैसा महसूस हो रहा था.

Harshal Patel ने बदला अपना प्लान

हर्षल पटेल ने Wicketlo.com से बात करते हुए कहा कि बिना एक भी गेंद फेंके 6 रन देने के बाद मैं काफी ज्यादा नर्वस हो गया था. मेरी सच कहूं तो फटने लगी थी कि कहीं मेरी वजह से RCB बाहर तो नहीं हो जाएगी. मगर फिर मैंने अपना वाइड यॉर्कर डालने का प्लान बदल दिया.

मुझे पता था कि अब विकेट लेने से ही कोई काम होगा इसलिए मैंने वैसा ही प्लान किया और मार्कस आउट भी हो गया. ये हमारे लिए काफी ज्यादा अच्छा रहा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshal Patel (@harshalvp23)

आपको बता दें कि जिस मुकाबले में दोनों टीमों ने 40 ओवर में 400 रन बना दिए उस मुकाबले में हर्षल पटेल ने अपने चार ओवर में मात्र 25 रन दिए साथ ही एक विकेट भी हासिल किया.

वीरेंद्र सहवाग और भज्जी भी हुए Harshal Patel के फैन

जी हां, आपको बता दें कि क्रिकबज से बात करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि हर्षल पटेल को 10.75 करोड़ से ज्यादा रुपए मिलने चाहिए थे. वो हर मैच में अच्छी गेंदबाजी करता है. तो वहीं भज्जी ने कहा कि स्टार स्पोर्ट्स पर कि वो जितनी तारीफ का हकदार है उसे उतनी मिलती नहीं है. हर्षल पटेल अभी तक इस आईपीएल में 14 मैच में 19 विकेट ले चुके हैं. इस दौरान उनकी इकोनॉमी मात्र 7.57 की रही है.

 

error: Content is protected !!