‘अपुन ज्यादा चू-चपड़ नहीं करता’, Virat Kohli पर Hardik Pandya का अटपटा बयान

Southampton में भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के शानदार प्रर्दशन की वजह से T20 सीरीज में अच्छी शुरुआत की है.

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पहले मैच में 50 रनों से हरा दिया था. इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पहले बल्ले से ताबड़तोड़ 51 रन बनाए उसके बाद गेंदबाजी से शानदार और बड़े इंग्लैंड के 4 विकेट झटक लिए. इस प्रर्दशन के बाद जब एक पत्रकार ने उनसे गंभीर सवाल किया तो उन्होंने एक अजीब सा जवाब दे दिया. उनका ये जवाब अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ हुए पहले T20 मुकाबले में विराट कोहली, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा को आराम दिया गया था. मगर दूसरे मुकाबले में इन तीनों की ही वापसी होने वाली है. ऐसे में कुछ खिलाड़ियों को अच्छा करने के बाद भी टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है. टीम मैनेजमेंट के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द ये होने वाला है कि आखिर किसको खिलाया जाए किसको नहीं.

हार्दिक पांड्या ने इसी सवाल का जवाब दिया है. उन्होंने पत्रकार को साफ शब्दों में कह दिया कि उन्हें नहीं पता कि कौन अगले मैच में खेलने वाला है. वो कहते हैं कि मुझे बस अपना पता है कि मैं एक ऑलराउंडर के तौर पर खेलता हूं. मैं सिर्फ उतना ही करता हूं जितना मुझे कहा जाता है. उससे ज्यादा अपुन के पास न तो दिमाग हैं न ही मैं लगाना सही समझता हूं.

हार्दिक पांड्या की इन बातों से एक बात तो साफ है कि उन्हें नहीं पता कि आखिर अगले मैच में कौन खेलने वाला है कौन नहीं. पत्रकारों और फैंस के लिए ये बात मानना इसलिए मुश्किल था क्योंकि पिछले ही मैच में हार्दिक पांड्या ने टीम की कप्तानी की थी.

Read Also: ‘हिटमैन’ की कप्तानी में बदलेगा भारत का भविष्य, Rishabh Pant करेंगे विश्वकप में ओपन

 

error: Content is protected !!