Hardik Pandya ने चुनी दुनिया से Best Playing 11, इसे कप्तानी देकर किया सबको हैरान

Hardik Pandya selects best IPL Playing 11: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) फिल्हाल के लिए भारतीय टीम से ब्रेक पर हैं. मगर टीम से दूर होकर भी वो सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट की ही बातें सोच रहे हैं. हार्दिक ने हाल ही में विश्व क्रिकेट के सारे महानतम खिलाड़ियों की सूची में से चुन कर अभी तक की सबसे बेस्ट IPL की Best Playing XI बनाई हैं. इन्होंने अभी तक के 11 महान आईपीएल खिलाड़ियों को चुना है.

हार्दिक ने अपने टीम का कप्तान MS Dhoni को बनाया है.

ये है हार्दिक की बेस्ट प्लेइंग 11

आपको बता दें कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को MS Dhoni ने तीन खिताब दिलवाए हैं. तो वहीं भारतीय टीम के ओपनर Rohit Sharma की टीम मुंबई इंडियंस पांच बार ये खिताब जीती है रोहित की कप्तानी में. जैसा कि आप सभी को पता है कि हार्दिक भी रोहित की कप्तानी में खेलते आए हैं. मगर फिर भी उन्होंने कप्तान धोनी को चुना है जिससे सभी हैरान रह गए हैं.

हालांकि हार्दिक ने रोहित को बतौर सलामी बल्लेबाज टीम में शामिल किया है. हार्दिक ने क्रिस गेल को उनका ओपनिंग पार्टनर बनाया है. हार्दिक की टीम में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने विराट कोहली आ रहे हैं तो चौथे नंबर पर उनका साथ देंगे एबी डिविलियर्स.

तो वहीं 5वें नंबर पर बैटिंग के लिए रैना को सिलेक्ट किया है. टीम की विकेटकीपिंग और छठे नंबर की जिम्मेदारी महेंद्र सिंह धोनी के कंधों पर दी है. इतना ही नहीं हार्दिक ने खुद को भी टीम में जगह दी है. वो भी ऑलराउंडर की तौर पर. इसके अलावा टीम में उनके साथ सुनील नरेन, अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान. तो वहीं तेज गेंदबाजी का जिम्मा मलिंगा और बुमराह को सौंपा है.

ऐसी है टीम

रोहित शर्मा, क्रिस गेल, विराट कोहली, एबी डी, सुरेश रैना, धोनी (कप्तान और विकटकपर), हार्दिक, राशिद खान, सुनील नरेन, जसप्रीत बुमराह साथ ही लसिथ मलिंगा भी.

ये भी पढ़ें : KL Rahul ने Player of the Match चुने जाने के बाद दिया बड़ा बयान

error: Content is protected !!