‘अपुन को डैडी ने बेशर्म ही पैदा किया था’, मैच के बाद बोले Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Heroics) के शानदार ऑलराउंड प्रर्दशन के दम पर भारतीय टीम ने इंग्लैंड को ODI सीरीज में भी मात दे दी है. हार्दिक पांड्या ने सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच में बल्ले और गेंद दोनों से ही शानदार प्रर्दशन किया. उन्होंने पहले गेंदबाजी में 4 बड़े विकेट लिए. तो वहीं बल्लेबाजी करते हुए 71 अहम रनों की पारी खेली. इस वजह से ही उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया. इन्हीं सब के बीच अब हार्दिक पांड्या ने अपने शानदार प्रर्दशन का राज बताया है.

तीसरे ODI मुकाबले के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि मेरे लिए रनों को रोकना काफी अहम था. मैंने बस डॉल बॉल डालते रहने की कोशिश की. मुझे शॉट गेंदबाजी करना पसंद है. मैं एक बेशर्म गेंदबाज हूं. अगर कोई मुझे छक्के मारने के बाद आउट हो जाता है तो मुझे इससे परहेज नहीं है.

इसके अलावा उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत की भी खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब तो विश्व क्रिकेट को पता है कि वो एक अलग ही प्रतिभा है. आज उसने दिखाया कि वो सिचुएशन के हिसाब से खेल सकता है. उसने जिस तरह से मैच को खत्म किया वो शानदार था.

रोहित शर्मा को सभी ने शैंपेन से नहलाया

इस सीरीज जीत की खुशी के बाद टीम इंडिया ने जमकर शराब की होली खेली. मामला ये था कि रोहित शर्मा तो पूरा सिर से पैर तक शराब में डूबे थे. वो हर खिलाड़ी को मना करते रहे मगर किसी खिलाड़ी ने उनकी नहीं सुनी. खासकर पंत और धवन ने उन्हें खूब नहलाया. हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा के चेहरे पर हलका सा गुस्सा भी देखा गया.

Read Also: वीडियो: शतकवीर Rishabh Pant ने दिखाई ‘टोटल मैडनस’, जड़े 5 गेंद पर 5 टेनिस चौके

error: Content is protected !!