वीडियो: मैना मोर की बीवी है…इंग्लैंड में ईशान और अक्षर संग हावीडियो: मैना मोर की बीवी है…इंग्लैंड में ईशान और अक्षर संग हार्दिक उडा रहे हैं मैना र्दिक पांड्या उडा रहे हैं मैना

टीम इंडिया ने हाल ही में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में  आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज पर कब्ज़ा जमाने में सफल रही। वहीँ अब ये 7 जुलाई से होने वाले टी20 मुकाबले में अपना दमखम दिखाने के लिए हार्दिक पांड्या साहिर सभी खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंचे है। इस बीच सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या के साथ दो और खिलाड़ियों का वीडियो तेज़ वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों कुछ अलग गेम खेल रहे हैं। वहीँ ये वीडियो फैंस को भी पसंद आ रहा है।

पांड्या का वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया जहां इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का आखिरी मैच खेल रही है वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल और ईशान किशन भी आयरलैंड को 2-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंच गए हैं। 7 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच शुरू होने जा रहा है। वहीँ इस बीच एक वायरल वीडियो में तीनों खिलाड़ी बचपन के दिनों का खेल चिड़िया उड़ मैना उड़ खेलते हुए नज़र आ रहे हैं

बचपन को यादें हुई ताज़ा

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल और ईशान किशन ‘चिड़िया उड़ मैना उड़’ खेलते हुए दिख रहे हैं, जिससे इन खिलाड़ियों के साथ ही फैंस के भी बचपन की यादें ताज़ा हो गई। वहीँ खेल के थोड़ी देर बाद अक्षर पकड़े जाते हैं, क्योंकि जब मैना उड़ाने की बारी आती है, तो अक्षर पटेल उंगली नहीं उठाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishan Kishan (@ishankishan23)

जिसके बाद ईशान कहते हैं कि मैना उड़ती है। जिस पर हार्दिक सवाल करते हैं मैना क्या होती है? वहीँ अक्षर जवाब देते हैं कि मोरनी की बहन होती है मैना और तीनों खिलाड़ी इस पर जोर से हंसने लगते हैं।

वीडियो को ईशान ने किया शेयर

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ईशान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- क्या अक्षर भाई मैना मोर की बहन है? अक्षर ने भी इस वीडियो पर जवाब दिया।

Read Also: इंग्लैंड में Harshal Patel ने बल्लेबाजी से धमाल करने के बाद गेंदबाजी से किया बूम-बूम

error: Content is protected !!