HARDIK PANDYA ने पास किया YOYO टेस्ट, 140 की स्पीड से डाले 15 ओवर…

HARDIK PANDYA passes YOYO test: IPL 2022 की शुरुआत से पहले ही गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए एक अच्छी खबर आई है. गुजरात टाइटंस के कप्तान और भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने बेंगलुरु के एनसीए में यो यो टेस्ट को पास कर लिया है. जिसके बाद उन्हें बीसीसीआई की तरफ से आईपीएल में खेलने की मंजूरी मिल गई है. मगर गौर करने वाली बात यह रही कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ इस टेस्ट को पास नहीं कर पाए.

Read Also: धोनी की कप्तानी में सबसे बड़े मैच विनर थे ये 2 खिलाड़ी, कोहली के कप्तान बनते ही हुए फ्लॉप

आपको बता दें कि बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट में जो भी खिलाड़ी है. उन सभी खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए फिटनेस टेस्ट पास करना जरूरी होता है. हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने T20 विश्व कप 2021 के बाद से ही कोई मैच नहीं खेला था. साथ ही मैदान से खुद को दूर रखा था. ऐसे में उनके लिए या फिटनेस टेस्ट कराना काफी ज्यादा जरूरी था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने फिटनेस टेस्ट में गेंदबाजी भी की थी. वीवीएस लक्ष्मण की अध्यक्षता वाली एनसीए ने कहा कि हालांकि हार्दिक पांड्या के लिए गेंदबाजी करना जरूरी नहीं था. मगर फिर भी हार्दिक पांड्या पांड्या ने गेंदबाजी की पांड्याने गेंदबाजी करते हुए 140 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ी. साथ ही यो-यो टेस्ट में 17 से ज्यादा अंक बटोरे.

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ हुए फेल (HARDIK PANDYA PASS)

एनसीए में होने वाली फिटनेस टेस्ट के दौरान पृथ्वी शॉ यो यो टेस्ट में फेल हो गए. मगर दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये कोई चिंता की बात नहीं है. क्योंकि हाल ही में पृथ्वी को BCCI कॉन्ट्रेक्ट से निकाल दिया गया था.

Read Also: धोनी की कप्तानी में सबसे बड़े मैच विनर थे ये 2 खिलाड़ी, कोहली के कप्तान बनते ही हुए फ्लॉप

error: Content is protected !!