स्वर्गीय पिताजी को याद कर भावुक हुए Hardik Pandya, बोले-पापा તમે ગુમ છો

नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का लव बॉन्ड सारी दुनिया के सामने जाहिर है. दोनों ने साल 2020 में लव मैरिज बनाई थी. बीती रात हार्दिक पांड्या की नई टीम गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में IPL 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया.

इस सीजने के शुरुआत से पहले हार्दिक पांड्या को क्रिकेट पंडितों द्वारा खूब-खरी खोटी सुननी पड़ी थी. चोट के चलते हार्दिक पांड्या 2021 विश्वकप टी-20 में कुछ खास नहीं कर पाए थे. जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट से दूरी बना ली थी. इस दौरान नताशा ही वो शख्स थीं जिन्होंने हार्दिक पांड्या को हर मोर्चे पर संभाले रखा. बीती रात जैसे ही गुजरात चैंपियन बनी नताशा पति हार्दिक पांड्या के गले लगकर खूब रोती रहीं. वो हार्दिक पांड्या को छोड़ ही नहीं रही थी. उस दौरान तो हार्दिक पांड्या ने अपने चेहरे पर एक भी इमोशन नहीं आने दिए और बड़े सरलता उन्होंने अपनी वाइफ को संभाला.

हालांकि अभी हमारी टीम ने जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से बात करने की कोशिश करी तो उस दौरान उन्होंने बताया कि मेरा पूरा परिवार इस वक्त मेरे साथ है. अगर कोई नहीं है तो वो हैं मेरे पिता जी. आज जीत के बाद मैंने उन्हें ही सबसे ज्यादा मिस किया. पिछले कुछ साल मेरे लिए अच्छे नहीं रहे हैं. मगर ये मेरे पिता जी ही थे जिन्होंने मुझे फाइटर बनाया. क्रुणाल पांड्या और मैं जो कुछ भी हूं. उन्हीं की वजह से हूं.

इस वीडियो कॉल के दौरान जब हमने नताशा (Natasha Hardik ) से उनके भावुक होने का वजह पूछा तो उन्होंने बताया कि हार्दिक की चोट काफी ज्यादा बड़ी थी. पिछले कुछ सालों में उसने जितनी मेहनत की है वो सिर्फ मैं ही जानती हूं. जब आपको मेहनत का फल मिलता हो तो आदमी भावुक हो जाता है. नताशा कहती हैं कि भले ही हार्दिक ने तब अपने इमोशन नहीं दिखाए पर बाद में वो मेरे और बेटे को हग करके बस रोते ही रहे आज उन्होंने अपने पिता जी को काफी ज्यादा मिस किया. हार्दिक ने गुजराती में कहा कि पापा आज ‘તમે ગુમ છો’ बहुत ज्यादा. आपको बता दें कि इसका मतलब होता है कि पापा आज आप बहुत याद आ रहे हैं.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए पिछले 2 महीने जिस तरह से गुजरे हैं उसका प्रेशर सिर्फ और सिर्फ वो ही बता सकते हैं. जब लोग उन्हें खत्म बता रहे थे तो उन्होंने सारी दुनिया के मुंह पर तमाचा मारा. हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम गुजरात टाइटंस को IPL 2022 का टाइटल जिताया और दुनिया पटल पर साबित कर दिया कि वो अभी जिंदा हैं क्रिकेट की फील्ड पर.

हर पत्नी को अपने पति पर गर्व होता है. मगर जब मुश्किलों से निकलकर कोई दोबारा खुद को साबित करता है तो वो ही सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करना होता है. ऐसे में गुजरात टाइटंस ने जैसे ही IPL 2022 जीता तो हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा (Natasha Stankovic) अपने पति के गले लग गईं वो इतनी भावुक हो गईं अपने पति की सफलता से कि वो अपने पति को छोड़ ही नहीं रहीं थीं. साथ ही उनकी आंखों में आंसू साफ देखे गए.

Read Also: रातभर वाइफ Natasha को पकड़कर रोते रहे Hardik, कैमरे पर नहीं दिखाए थे इमोशन

error: Content is protected !!