उमरान, अर्शदीप और राहुल त्रिपाठी को मिलेगा मौका, कप्तान Hardik Pandya Rocks

Hardik Pandya Interview: आज यानी 26 जून से भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का आगमन होना है. इस सीरीज के लिए कई युवा चेहरों को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. मगर फैंस के मन में सवाल सबसे बड़ा है कि हार्दिक की कप्तानी में युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिलेगा या नहीं. इसी को मद्देनजर रखते हुए हार्दिक पांड्या ने खुद इस मुश्किल सवाल का जवाब दिया है.

नए कप्तान हार्दिक पांड्या ने टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले बातचीत करते हुए कहा, ‘हम युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं, लेकिन इसके साथ ही हम मैदान पर बेस्ट 11 के साथ खेलना चाहेंगे. हार्दिक पांड्या कहते हैं कि इस सीरीज के दौरान ऐसा वक्त आएगा जहां हम खिलाड़ियों को कैप देंगे. मगर ये काफी सोच विचार के बाद होगा क्योंकि हम मैदान पर भारत की बेस्ट प्लेइंग 11 ही उतारेंगे. हमारा मेन फोकस वो ही होगा’.

हार्दिक पांड्या की इन बातों से यह साफ मालूम होता है कि आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और राहुल त्रिपाठी जैसे युवा खिलाड़ियों में से किसी ना किसी को जरूर अपना डेब्यू मैच खेलने का मौका मिल सकता है. आपको बता दें कि हार्दिक की कप्तानी में हाल ही में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था.

इसके अलावा हार्दिक पांड्या से जब पूछा गया कि क्या एक सीरीज में आपको कप्तानी दे दी गई है. इससे क्या आप अपनी कप्तानी को हुनर साबित कर पाएंगे. क्या ये आपके लिए कम मौके नहीं हैं? इस बात का जवाब देते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि मुझे कुछ भी किसी को साबित करने की जरुरत नहीं लगती है. साथ ही मैं इस वक्त कप्तानी नहीं बल्कि टीम को जीताने की सोच रहा हूं. कप्तानी जब जिसको मिलनी होगी मिलेगी. मुझे उससे कोई लेना देना नहीं है. मैं बस अपने खेल को एंजॉय करना चाहता हूं. टीम को जीताना चाहता हूं बस.

Read Also: वीडियो: बुमराह ने मारी कोहली को बाउंसर, विराट ने मारा ‘थप्पड़ अपरकट’ मिले पूरे 6 रन

error: Content is protected !!