‘कुत्ते भौंकते रहते हैं हाथी नाचती रहती है’, Hardik ने दिया दिल छू लेने वाला बयान

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में अपनी कप्तानी से सभी का दिल जीत लिया है। आईपीएल में गुजरात टाइटंस का यह पहला सीजन था और डेब्यू सीजन में ही खिताब जीतने वाली आईपीएल इतिहास की दूसरी टीम थी। सबसे पहले 2008 में राजस्थान रॉयल्स ने यह कारनामा किया था।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने खिताब जीतने के बाद कहा कि लोग कह रहे थे, गेंदबाजी कम है, बल्लेबाजी कम है, कप्तान बने, लेकिन अब ट्रॉफी आने के बाद कोई बात नहीं। खिताबी मुकाबले के बाद गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा और कप्तान हार्दिक की आईपीएल पर बातचीत का एक वीडियो पोस्ट किया गया है।

आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने इस वीडियो में हार्दिक से पूछा, ‘कैसा लग रहा है मिस्टर पांड्या, डेब्यू सीजन में ही ख़िताब जीत लिया? इस पांड्या ने जवाब दिया कि ‘ज्यादा अच्छा लग रहा है, पहली बार में ही छक्का लगा दिया। लोगों ने कहा बल्लेबाजी कम है, गेंदबाजी कम है और फिर भी कैप्टेन बन गए। नेहरा तुरंत पीछे मुड़े और पूछा- ‘वो लोग कौन हैं ?’ हार्दिक ने इस पर दिल जीत लेने वाला जवाब दिया और कहा- “ट्रॉफी हाथ में आने के बाद इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

हार्दिक ने टीम का हर मोर्चे से नेतृत्व किया और बल्ले या गेंद से बड़े मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। इस खिताबी जीत का श्रेय हार्दिक ने आशीष नेहरा को भी दिया और बताया कि उन्होंने खिलाड़ियों से खूब प्रैक्टिस कराई है। वहीँ इससे पहले मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए हार्दिक चार बार आईपीएल फाइनल खेल चुके हैं और हर बार टीम ने ख़िताब हासिल किया है। वहीँ अबकी गुजरात टाइटन्स में बतौर कप्तान थे और टीम को अपने नेतृत्व आईपीएल चैंपियन बना दिया।

Read Also: स्वर्गीय पिताजी को याद कर भावुक हुए Hardik Pandya, बोले-पापा તમે ગુમ છો

error: Content is protected !!