बीच मैच मे चोटिल हुए हार्दिक, मैच के बाद दिया अपडेट…बताया अगला मैच खेलेंगे या नहीं

बीती रात हार्दिक पांड्या कप्तानी पारी खेलते हुए टीम की नैया पार लगाई. हार्दिक ने धाकड़ 87 रनों की नाबाद पारी खेली. हालांकि जब राजस्थान बल्लेबाजी कर रही थी तो हार्दिक पारी का 18वां ओवर करने आए थे. मगर तीसरी ही गेंद के बाद चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे. जिसके बाद फैंस ये सोचने पर मजबूर हो गये थे कि क्या हार्दिक अगले मैच के लिए फिट हैं या नहीं. क्या हार्दिक फिर से गंभीर चोट का शिकार तो नहीं हो गए.

इन्हीं सब बातों का जवाब हार्दिक पांड्या ने खुद दिया है.

हार्दिक पांड्या ने अपने शानदार प्रर्दशन के दम पर मैन ऑफ द मैच जीता. पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि…

गुजरात टाइटंस और मेरे दोनों के लिए ये जीत बहुत स्पेशल है. चोट पर अपडेट देते हुए उन्होंने कहा कि ये सिर्फ क्रैंप और कुछ ज्यादा गंभीर बात नहीं है. पिछले मैच में मैंने 15 और इस मैच में 17 ओवर बल्लेबाजी की शायद ये इस वजह से ही है. क्योंकि मुझे इतनी लंबी बल्लेबाजी करने की आदत नहीं है.

इस आईपीएल में एक बल्लेबाज के तौर पर नंबर चार पर बल्लेबाजी करना चाहता हूं क्योंकि बाकी युवा बल्लेबाजों के पास फिर मौका होता है. मुझे कप्तानी में मजा आता है क्योंकि जीत-हार सब आप पर बहुत ज्यादा हद तक निर्भर हो जाती है. फिल्हाल हमारी टीम में सब एक-दूसरे की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. हमारी टीम का माहौल बहुत अच्छा है. मैं चाहता हूं कि हर कोई खुश रहे.

error: Content is protected !!