‘तलवार से हमेशा Pujara को ही काटना चाहते हो, सब उन्हें ही कीड़ा मानते हैं’- Bhajji

टीम इंडिया का पूर्व स्टार स्पिनर भले रिटायर हो गया हो. मगर अभी भी वो अपना पक्ष हर तरह से रखना जानता है. अब हरभजन सिंह (Bhajji) भारतीय क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के बचाव में आ चुके हैं. वो कहते हैं कि जब भी टीम खराब करती हैं. लोग बस चेतेश्वर पुजारा को ही टीम से निकालने को तैयार हो जाते हैं. तलवार सिर्फ और सिर्फ चेतेश्वर पुजारा पर ही आकर लटकती है.

हरभजन कहते हैं कि लोग सिर्फ और सिर्फ पुजारा को ही ड्रॉप करते हैं. ये सोच काफी ज्यादा गलत है. भज्जी ने पुजारा के बिना भारतीय टीम को कमजोर बताया है.

Read Also: टीम इंडिया नहीं बल्कि दिल्ली के लिए अब विराट कोहली को डोमेस्टिक खेलना चाहिए, पाकिस्तानी कप्तान ने बताई वजह

भज्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि पुजारा हमेशा टीम के हित के लिए खेलते है. ऑस्ट्रेलिया में भी जब कोई सीनियर खिलाड़ी नहीं था तब भी पुजारा ने ही सबसे अहम पारियां खेली थी. इंग्लैंड में भी पिछले साल उन्होंने नई गेंद को पुराना करने की जिम्मेदारी उठाई थी. मगर फिर भी लोग उन्हें टीम से बाहर निकालना चाहते हैं. सब कहते हैं उन्हें टीम से निकाल दो सब ठीक मगर ये सोच गलत है.

Read Also: गरीब के लिए लाए खाना…पहनाई अपनी जैकेट, Rishabh Pant ने जीता फैंस का दिल

पुज्जी (Cheteshwar Pujara) की तारीफ में भज्जी (Harbhajan Singh AKA Bhajji) ने कहा कि क्रिकेट खेलते रहना काफी जरूरी है. उन्होंने पहले भी इंग्लैंड में अच्छा किया है. इसके अलावा उन्होंने काउंटी में भी अच्छा किया है.

अगर आपको नहीं पता हो तो बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी में इस साल 5 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 120 की औसत से 720 रन बनाए हैं. इनमें पुजारा का एक दोहरा शतक भी मौजूद है. 5 मैच में पुजारा ने 4 शतक लगाए.

Source: CricketNMore

error: Content is protected !!